'गदर-2' के डायरेक्टर को मांगनी पड़ी माफी, सनी-अमीषा के एक सीन पर हुआ विवाद

जो मैंने सीखा है और यही हमारी टीम का मंत्र है

'गदर-2' के डायरेक्टर को मांगनी पड़ी माफी, सनी-अमीषा के एक सीन पर हुआ विवाद

सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर ‘गदर-2’ अगस्त के महीने में स्क्रीन पर आएगी। करीब 22 साल बाद ये जोड़ी सीक्वल के जरिए एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी करेगी, लेकिन फिल्म की रिलीज से पहले ही विवाद शुरू हो गया है। हाल ही में शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक समिति ने फिल्म के एक दृश्य पर आपत्ति जताई, जिस पर फिल्म के निर्देशक अनिल शर्मा ने माफ़ी मांगी है।

इस बात का खुलासा फिल्म के निर्देशक अनिल शर्मा ने खुद किया है। उन्होंने इस संबंध में ट्विटर पर बयान दिया है। इसमें कहा गया है कि हम किसी की धार्मिक भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचाना चाहते थे। “कुछ दोस्तों को चंडीगढ़ गुरुद्वारा साहिब में गदर-2 की शूटिंग के बारे में गलतफहमी हो गई है। उसका स्पष्टीकरण प्रस्तुत कर रहा हूं। सर्व धर्म संभव, सब धर्म सद्भाव एक सबक है, जो मैंने सीखा है और यही हमारी टीम का मंत्र है।”

दरअसल, शिरोमणि गुरुद्वारा ने ‘गदर-2’ के एक सीन पर आपत्ति जताई है, जिसे गुरुद्वारे में शूट किया गया था। इस सीन में सनी देओल और एक्ट्रेस अमीषा पटेल एक-दूसरे को गले लगाते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर ये क्लिप वायरल हो रही है। शिरोमणि गुरुद्वारा की आपत्ति के बाद निदेशक अनिल शर्मा ने माफी मांगी है। पोस्ट में उन्होंने लिखा, “सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा सीन गुरुद्वारे के बाहर शूट किया गया था। मैं और मेरी पूरी यूनिट सभी की धार्मिक भावनाओं का सम्मान करती है। हमारा किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का इरादा नहीं है, लेकिन अगर किसी को ठेस पहुंची हो तो मैं माफी मांगता हूं।”

Tags: Bollywood