निर्माता अभिषेक अग्रवाल 'आदिपुरुष' के दस हज़ार से अधिक टिकट बाटेंगे मुफ्त

'आदिपुरुष' पांच भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में 16 जून को रिलीज होगी

निर्माता अभिषेक अग्रवाल 'आदिपुरुष' के दस हज़ार से अधिक टिकट बाटेंगे मुफ्त

फिल्म 'बाहुबली' के अभिनेता प्रभास और अभिनेत्री कृति सनोन की अभिनीत फिल्म 'आदिपुरुष' का ट्रेलर हाल ही में स्क्रीन पर आया है। 'आदिपुरुष' के इस नए ट्रेलर को दर्शकों ने खूब पसंद किया है और उनकी उत्सुकता भी बढ़ी है। निर्देशक ओम राउत अपनी फिल्म 'आदिपुरुष' के साथ भारतीय सिनेमा को एक नया रूप देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस फिल्म के 10 हजार फ्री टिकट बांटने की योजना बनी है।

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' के निर्माता अभिषेक अग्रवाल ने फिल्म 'आदिपुरुष' के लिए दस हजार टिकट मुफ्त में देने का फैसला किया है। यह टिकट तेलंगाना में बांटे जाएंगे। यह टिकट कुछ सरकारी स्कूलों के छात्रों, कुछ वृद्धाश्रमों और अनाथालयों के लोगों को दिए जाएंगे।

कुछ दिनों पहले फिल्म के ट्रेलर की काफी आलोचना हुई थी। खासकर रावण के रूप में सैफ अली खान की भूमिका में कुछ बदलाव हुए हैं। पोस्टर रिलीज होने के बाद इस फिल्म को लेकर कई तरह के विवाद खड़े हो गए। कुछ जगहों पर तो लोगों ने प्रभास का पुतला भी फूंकना शुरू कर दिया था। बढ़ते विवाद को देखते हुए 'आदिपुरुष' के निर्माताओं ने चीजों को ठीक करने के लिए कुछ और समय देने के लिए फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव किया। कुछ बदलावों के बाद, निर्माताओं ने फिल्म का ट्रेलर जारी किया और प्रशंसकों का दिल जीत लिया।

ओम राउत द्वारा निर्देशित फिल्म 'आदिपुरुष' रामायण का एक आधुनिक संस्करण होने जा रहा है। फिल्म 'आदिपुरुष' का बजट करीब 500 करोड़ रुपये है। 'आदिपुरुष' पांच भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में 16 जून को रिलीज होगी।

Tags: Bollywood