मप्र के सीधी जिले में तेज रफ्तार ट्रक बोलेरो कार पर पलटा, दो बच्चों समेत सात लोगों की मौत

घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है

सीधी, 08 जून (हि.स.)। मध्य प्रदेश के सीधी जिले में गुरुवार सुबह एक सड़क हादसे में दो बच्चों समेत सात लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

स्थानीय पुलिस के मुताबिक एक तेज रफ्तार ट्रक (बल्कर) शहर कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत सीधी-टिकरी मार्ग पर ग्राम डोल के पास एक गड्ढे में फंस गया और अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़ी बोलेरो कार पर पलट गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रक के नीचे फंसे लोगों को बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया।

बोलेरो जीप में सवार होकर आठ लोग यादव परिवार की बारात में शामिल होने के लिए सिरसी से कुंदोर कुशमी गए थे। वहां से लौटते समय गुरुवार सुबह सभी लोग रास्ते में नाश्ता करने के लिए रुके ही थे, तभी सीधी की तरफ से आ रहा तेज रफ्तार ट्रक बोलेरो पर आकर पलट गया। हादसा इतना भीषण था कि ट्रक के पलटते ही बोलेरो बुरी तरह पिचक गई और उसमें बैठे 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। इसी दौरान एक स्कूटी चालक भी ट्रक की चपेट में आ गया और उसकी भी मौके पर ही मौत हो गई।

सीधी के पुलिस अधीक्षक डॉ. रवींद्र सिंह ने बताया कि हादसा सुबह 10 बजे के आसपास सीधी-टिकरी मार्ग पर ग्राम डोल गांव के पास हुआ। तेज रफ्तार ट्रक पहले बोलेरो वाहन से टकराया और बाद में उस पर पलट गया, जिससे 7 लोगों की जान चली गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची। राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया। हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिन्हें स्थानीय लोगों की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हादसे में छह मृतकों की पहचान राजाराम यादव (56) पुत्र झरियारी यादव, सुखलाल यादव (55) पुत्र पियारे यादव, रोहित (15) पुत्र राजकुमार यादव, मंगल (10) पुत्र हीरालाल यादव, शिव कुमार (15) पुत्र कुंजल प्रसाद यादव सभी निवासी ग्राम सिरसी और स्कूटी सवार 25 वर्षीय आशीष शुक्ला पुत्र रामकृष्ण शुक्ला के रूप में हुई है। एक मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। वहीं, 42 वर्षीय बुद्धसेन यादव और 27 वर्षीय शिव प्रसाद यादव गंभीर रूप से घायल हैं। उनका जिला अस्पताल में उपचार जारी है।