अहमदाबाद : फ्रूट लॉरी लेकर बंद घरों का रेकी कर आधी रात को देते थे चोरी को अंजाम

एलसीबी जोन वन ने सुलझाया 12.50 लाख का चोरी का मामला

अहमदाबाद : फ्रूट लॉरी लेकर बंद घरों का रेकी कर आधी रात को देते थे चोरी को अंजाम

वैकेशन का समय होने के कारण चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। रात में चोरी की घटनाएं बढ़ने से पुलिस गश्त पर सवाल उठने लगे हैं। अहमदाबाद के नारणपुरा में रहने वाले एक डॉक्टर अपने परिवार के साथ भूटान घूमने गए और चोरों ने उनके घर से सोने के आभूषण, नकदी और कुछ इलेक्ट्रॉनिक सामान चुरा लिए। डॉक्टर ने नारणपुरा थाने में 12.50 लाख रुपये चोरी होने की शिकायत दर्ज करायी है। इस शिकायत के आधार पर जांच शुरू की गई। फिर एलसीबी जोन वन ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए आगे की कार्रवाई की है।

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी पकड़े गए

प्राप्त जानकारी के मुताबिक नारणपुरा थाने में दर्ज शिकायत की जांच एलसीबी जोन वन को सौंपी गई थी। जिसमें अपराध की गंभीरता को देखते हुए एलसीबी ने घटना स्थल व आसपास के रास्तों के सीसीटीवी फुटेज चेक किए। इस फुटेज में रिक्शा सवार तीन व्यक्ति देर रात जीवनदीप सोसाइटी में एक बंद मकान से चोरी करते नजर आ रहे हैं। एलसीबी को यह सूचना तब मिली जब वे इन तीन व्यक्तियों की पहचान करने के लिए गश्त पर थे। आरोपी सुबह फ्रूट लॉरी चलाते थे और आसपास के इलाके में बंद मकानों की रेकी करते थे और रात में मौका देखकर चोरी कर फरार हो जाते थे।

तीनों आरोपियों को रिक्शे समेत गिरफ्तार कर लिया गया

गुप्त सूचना के आधार पर एलसीबी अधिकारियों ने रात के समय नारणपुरा में जीवनदीप सोसायटी के बंद मकान से सोने के गहने, चांदी के सामान, नकदी और बिजली के सामान चोरी करने वाले आरोपी धर्मेश उर्फ ​​जगो, विजय दंतानी और जयेश उर्फ ​​बड़ियो को अपराध के दौरान इस्तेमाल किए गए रिक्शा के साथ गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने कुल 13 हजार रुपये मूल्य के 15 चांदी के सिक्के, 12 हजार रुपये मूल्य के तीन मोबाइल फोन और अपराध में प्रयुक्त एक लाख रुपये का एक रिक्शा सहित कुल 1.25 लाख का मुद्दामाल जब्त किया है। पुलिस ने तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

Tags: Ahmedabad