अहमदाबाद : निर्माण स्थल पर रहने वाले एक मजदूर ने दूसरे मजदूर के सिर में सलिया मारकर हत्या कर दी

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की है

अहमदाबाद : निर्माण स्थल पर रहने वाले एक मजदूर ने दूसरे मजदूर के सिर में सलिया मारकर हत्या कर दी

शहर में मामूली विवाद को लेकर हत्या की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। शहर में एक कंस्ट्रक्शन साइट पर काम करने के दौरान एक मजदूर ने दूसरे मजदूर की हत्या कर दी। कल शाम बर्तन देने की बात को लेकर 2 मजदूरों में झगड़ा हो गया, तभी एक मजदूर ने दूसरे मजदूर के सिर पर बाहर से लोहे की रॉड से वार कर हत्या कर दी। हत्या के बाद हत्यारा घटना स्थल से फरार हो गया, इस मामले में बोडकदेव पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

एक कमरे में कार्यकर्ता के साथ रहता था

प्राप्त जानकारी के अनुसार, अहमदाबाद के सोला एसपी रिंग रोड स्थित ड्रीम विवान के निर्माण स्थल में काम करने वाले मजदूर डेविड कंडोल, अनूप जोगी और निर्मल हेरेंज के साथ एक कमरे में रह रहे हैं। कल जब निर्मल का साला और उसकी पत्नी आए तो निर्मल और अनूप बर्तन सहित घर का सामान ले आए। निर्मल ने अपने साले को कुछ बर्तन देने की बात कही तो अनूप ने देने से मना कर दिया, जिससे दोनों में झगड़ा हो गया।

लोहे की रॉड उसके सिर में मार दी

मारपीट के बाद निर्मल कमरे से बाहर जा रहा था। रात 10 बजे अनूप और डेविड सो रहे थे कि अचानक निर्मल आ गया। निर्मल के हाथ में लोहे की रॉड थी, जिसे उसने अनूप के सिर पर दे मारा और कमरे से बाहर भाग गया। सिर और कान से खून बहने के बाद अनूप को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, लेकिन बाद में उसकी मौत हो गई। बोडकदेव पुलिस ने निर्मल के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

Tags: Ahmedabad