सूरत : उधना जोन के असेसमेंट डिपार्टमेंट के क्लर्क ने रिश्वत लेने का विडियो वायरल हुआ 

क्लर्क ने 40 हजार जेब में रखने का सीसीटीवी वायरल 

सूरत : उधना जोन के असेसमेंट डिपार्टमेंट के क्लर्क ने रिश्वत लेने का विडियो वायरल हुआ 

क्लार्क के नौकरी का आज आखिरी दिन, निवृत्त होने से एक दिन पुर्व ‌निलंबित हुआ 

सूरत नगर निगम में भ्रष्टाचार की शिकायत आम लोगों द्वारा होती है। इतना ही नहीं कर्मचारियों की भ्रष्ट नीति का खामियाजा व्यवसायी व संपत्ति स्वामी भी भुगत रहे हैं। उधना जोन निर्धारण विभाग के लिपिक भरत पास्तागिया के एक निजी कार्यालय में जाकर 40 हजार की रिश्वत लेने का सीसीटीवी फुटेज वायरल हुआ है। बड़ी खबर यह है कि आज क्लर्क के निवृत्त होने का आखिरी दिन था और मुसीबत का पहला दिन शुरू हो गया है।

17 मई को रिश्वत लेते सीसीटीवी में कैद

सूरत नगर निगम के उधना जोन असेसमेंट डिपार्टमेंट का एक क्लर्क एक निजी दफ्तर में पैसे वसूल रहा है। वायरल हुए सीसीटीवी में वह 17 मई की रात करीब 12 बजकर 54 मिनट पर लिपिक भरत पास्तागिया निजी कार्यालय में बैठे हैं। सामने वाला व्यक्ति टेबल से 500 के नोटों का एक बंडल लेता है, बंडल से 500 के नोटों में से कुछ लेता है और बाकी बंडल को टेबल पर रख देता है। थोड़ी देर के लिए नोट का बंडल मेज पर रहता है और बाद में क्लर्क नोटों का बंडल उठाकर पैंट की जेब में रख लेता है।

नौकरी के आखिरी दिन रिश्वत लेने का सीसीटीवी फुटेज वायरल हुआ

रिश्वत लेने वाले क्लर्क का सीसीटीवी फुटेज वायरल हुआ है, जिसमें भरत पास्तागिया आज रिटायर होने वाले थे उनकी परेशानी अब शुरू हो गई है क्योंकि उनके काम के आखिरी दिन रिश्वत लेते सीसीटीवी फुटेज वायरल हो गई।

पता चला कि 40 हजार रुपये लिए गए

भरत पास्तागिया को सचिन क्षेत्र के एक निजी कार्यालय में पैसे लेते देखा गया । 40 हजार रुपये ले रहा है जिसका सीसीटीवी वायरल हुआ है। हालांकि कुछ जगहों पर सीसीटीवी को म्यूट कर दिया गया है, लेकिन आरोप लगाया जा रहा है कि कुछ नगरसेवकों और अधिकारियों के नाम बताए जा रहे हैं। यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि नगर निगम के लिपिक ने यह पैसा क्यों लिया।

कारण बताओ नोटिस जारी किया गया था

उधना जोन के मुख्य अंचल अधिकारी हर्षद किनखाबवाला ने बताया कि भरत पास्तगिया द्वारा पैसे लेने का वीडियो सामने आया है। हमने इसे लेकर कारण बताओ नोटिस जारी किया है। वह आज सेवानिवृत्त हो रहे हैं। 40 हजार रुपए लेने की बात सामने आई है, लेकिन यह वीडियो कहां का है और उसने पैसे क्यों लिए, इसका कोई स्पष्टीकरण नहीं है और हमें भी कोई जानकारी नहीं मिली है।

Tags: Surat