Four Pillars Media अब ग्राहकों को परंपरागत मार्केटिंग टूल के साथ डिजिटल सर्विस भी एक छत के नीचे मुहैया कराएगी

परंपरागत माध्यमों के साथ डिजिटल मार्केटिंग की भूमिका भी बढ़ते जा रही है

Four Pillars Media अब ग्राहकों को परंपरागत मार्केटिंग टूल के साथ डिजिटल सर्विस भी एक छत के नीचे मुहैया कराएगी

Four Pillars Media एजेंसी ने अपने क्लाइंट्स को एक ही छत के नीचे सभी सर्विसिस ऑफर करने का निर्णय किया

आज के अति प्रतिस्पर्धी विश्व में सभी कंपनियां, कॉरपोरेट्स और ब्रांड्स को उनके ग्राहकों तक पहुंचाने के लिए परंपरागत माध्यमों के साथ डिजिटल मार्केटिंग की भूमिका भी बढ़ते जा रही है। इस क्षेत्र में बिजनेस के अपार अवसर को देखते हुए शहर की अग्रणी Four Pillars Media एजेंसी ने अपने फूड, लाइफ स्टाइल,ज्वेलरी, रॉक्स, इवेंट्स, एजुकेशन, फाइनेंस आदि क्षेत्र के क्लाइंट्स को एक ही छत के नीचे सभी सर्विसिस ऑफर करने का निर्णय किया है। 

कंपनी ने सोशल मीडिया मार्केटिंग, डिजाइनिंग, मीडिया प्लानिंग, वेबसाइट डेवलपमेंट, परफॉर्मेंस मार्केटिंग, प्रोडेक्शन, पीआर और कम्युनिकेशन समेत की ऑफरिंग की विशाल शृंखला क्लाइंट्स के समक्ष पेश की है। महत्वपूर्ण है कि आज क्लाइंट्स एक ही एजेंसी से सभी तरह की सर्विसिस की अपेक्षा रखने लगा है। जिससे उनका कार्य सही तरीके से आगे बढ़े और ग्राहक तक पहुंचने के अपने लक्ष्य को आसानी से प्राप्त कर सके। इस परिस्थिति को देखते हुए Four Pillars Media एजेंसी की ओर से मुहैया कराई जाने वाली सर्विसिस उन्हें किसी भी समस्या का समाना किए बिना उनके लक्ष्य को प्राप्त करने में उपयोगी रहेगी। 

कम्पनी की प्रोडक्ट्स शृंखला के बारे में बात करते हुए Four Pillars Media के स्थापक ने बताया कि बीते कुछ सालों में मार्केटिंग में काफी बदलाव आया है। अब क्लाइंट्स परंपरागत मार्केटिंग टूल के साथ डिजिटल मार्केटिंग पर अधिक फोकस कर रहे हैं और उसके लिए अलग से बड़े बजट का प्रावधान भी कर रहे हैं। आज डिजिटल मार्केटिंग संभावित ग्राहकों तक पहुंचने का एक मजबूत और प्रभावी माध्यम के तौर पर उभरा है। हमे विश्वास है कि हमारे द्वारा ऑफर की जाने वाली सभी सर्विसिस ग्राहकों की मांग और गुणवत्ता पर सही साबित होगी। 

हम आगामी समय में हमारा कार्य गुजरात और देश के अन्य प्रदेशों में भी विस्तार करने की योजना के साथ आगे बढ़ रहे हैं।

 

Tags: Surat PNN