अहमदाबाद : आईपीएल टिकट को लेकर पुलिस कमिश्नर का अधिसूचना, जानें क्या कहा 

आईपीएल क्रिकेट मैच के टिकटों की कालाबाजारी रोकने के लिए पुलिस एक्शन में 

अहमदाबाद : आईपीएल टिकट को लेकर पुलिस कमिश्नर का अधिसूचना, जानें क्या कहा 

शहर में आईपीएल का मैच खेला जा रहा है। नरेंद्र मोदी स्टेडियम में शुक्रवार को गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस के बीच मैच खेला गया। अहमदाबाद पुलिस ने नोटिस जारी कर टिकट की कालाबाजारी करने वालों को चेतावनी दी है। मैच टिकटों की कालाबाजारी रोकने के लिए पुलिस ने रणनीति तैयारी कर ली है। शहर पुलिस आयुक्त ने एक अधिसूचना जारी कर आदेश दिया है कि कोई भी व्यक्ति तीन से अधिक आईपीएल टिकट नहीं रख सकता है।

कालाबाजारी रोकने के लिए पुलिस एक्शन में आई

पुलिस आयुक्त की घोषणा के अनुसार आईपीएल मैच के टिकटों की कालाबाजारी करने वाले, निर्धारित मूल्य से अधिक कीमत पर टिकट बेचने वाले और पुलिस द्वारा पकड़े जाने वाले किसी भी व्यक्ति के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। पुलिस का यह नोटिफिकेशन 28 मई तक लागू रहेगा। अहमदाबाद में खेले गए आईपीएल मैचों के टिकटों की कालाबाजारी करते लोगों को पुलिस ने पकड़ा है। इसलिए पुलिस अलर्ट हो गई है। मैच के फाइनल के टिकटों की मांग को लेकर काला बाजारी न हो, इसके लिए पुलिस एक्शन में आ गई है।

प्रबोध जनपथ टी से रावल सर्कल जाएंगे

स्टेडियम के चारों ओर करीब 20 पार्किंग प्लॉट बनाए गए हैं। लेकिन गुरुवार को बमुश्किल 4 पार्किंग में वाहनों की एडवांस बुकिंग कराई गई। मैच के बाद स्टेडियम के अंदर और बाहर एक डीआईजी, 7 डीसीपी, 10 एसीपी, 90 पीआई-पीएसआई, 1500 पुलिसकर्मी और 1 हजार ट्रैफिक और होमगार्ड के जवान तैनात रहेंगे। जबकि मैच के बाद शुक्रवार और रविवार को दोपहर 2 बजे से जनपथ टी से मोटेरा स्टेडियम तक का रास्ता मोटर चालकों के लिए बंद रहेगा। जबकि तपोवन सर्किल ओएनजीसी से विसत से जनपथ टी होते हुए प्रबोध रावल सर्किल तक जाएगा।