शाहिद कपूर ने फिल्म ''ब्लडी डैडी'' के लिए चार्ज किए 40 करोड़?, एक्टर ने किया खुलासा

शाहिद कपूर स्टारर ''ब्लडी डैडी'' 9 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर रिलीज होगी

शाहिद कपूर ने फिल्म ''ब्लडी डैडी'' के लिए चार्ज किए 40 करोड़?, एक्टर ने किया खुलासा

अभिनेता शाहिद कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ''ब्लडी डैडी'' को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ था। इस फिल्म में शाहिद के रोल को लेकर अलग-अलग बातें सामने आ रही हैं। उनमें से एक इस फिल्म के लिए शाहिद का पारिश्रमिक है। अब इस बारे में खुद शाहिद ने खुलासा किया है।

शाहिद कपूर की आने वाली फिल्म ''ब्लडी डैडी'' एक एक्शन थ्रिलर है। अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में संजय कपूर, डायना पेंटी, रोनित रॉय और राजीव खंडेलवाल भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिलता नजर आ रहा है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही कहा जाने लगा कि उन्होंने इस फिल्म के लिए 40 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं। अब इसे लेकर खुद शाहिद ने कमेंट किया है।

फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर एक रिपोर्टर ने शाहिद से उनके पारिश्रमिक के बारे में पूछा। क्या यह सच है कि आपने इस फिल्म के लिए 40 करोड़ रुपये चार्ज किए? यह पूछे जाने पर शाहिद ने मजेदार जवाब दिया। उन्होंने कहा, "मुझे 40 करोड़ भुगतान करो। यदि आप मुझे अपनी फिल्मों में काम करने के लिए इतना भुगतान करते हैं, तो मैं आपकी फिल्में करूंगा।" निर्देशक अली अब्बास जफर ने भी मजाक में कहा कि आपने कम बोला।

शाहिद कपूर स्टारर ''ब्लडी डैडी'' 9 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर रिलीज होगी। इस अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर देखकर शाहिद के फैंस इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं।


Tags: Bollywood