सूरत : लोकसभा चुनाव की तैयारी, राज्य के 8 शहरों के पदाधिकारियों की बैठक हुई

सूरत : लोकसभा चुनाव की तैयारी, राज्य के 8 शहरों के पदाधिकारियों की बैठक हुई

8 महानगरों के महापौर, विधायक, अध्यक्षों की बैठक में विकास कार्यों का प्रस्तुतिकरण व सुझाव दिए गये

सूरत में भारतीय जनता पार्टी ने एक अहम बैठक आयोजित की है। प्रदेश अध्यक्ष सी.आर.  पाटिल की अध्यक्षता में राज्य के सभी 8 महानगरों को महापौर, विधायक, नगर निगम के पदाधिकारी बैठक मौजूद रहे हैं। इस बैठक में गुजरात बीजेपी के महासचिव रत्नाकर भी मौजूद रहे। नगर निगम में हो रहे विकास कार्यों की प्रस्तुति दी गई। साथ ही आने वाले दिनों में शुरू होने वाले प्रोजेक्ट के बारे में भी विस्तार से चर्चा की गई।

आगामी लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर भारतीय जनता पार्टी की ओर से लगातार कोशिशें शुरू कर दी गई हैं। काम केवल संगठनात्मक रूप से नहीं किया जा रहा है। लेकिन लोगों के कल्याण के लिए परियोजनाओं के कार्यान्वयन में तेजी लाने का प्रयास किया जा रहा है। ताकि 2024 के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी स्मार्ट सिटी सहित अन्य मुद्दों को लोगों के समक्ष रखना चाहती है, इसके लिए जरूरी कार्यों को पहले पूरा करने के निर्देश दिए गए हैं।

कछुआ गति से चल रहे प्रोजेक्ट के कारणों का पता लगाने का प्रयास किया जाएगा। साथ ही आने वाली नई परियोजनाओं को कैसे तेजी से क्रियान्वित किया जाए, इस पर भी निर्देश दिए जाएंगे। यह मुलाकात आगामी चुनाव को लेकर भी काफी अहम मानी जा रही है।

Tags: Surat