कान्स सेकेंड अपीयरेंस में ब्लैक ऑउटफिट मौनी रॉय ने बिखेरा अपना जलवा

कान्स 2023 के रेड कार्पेट पर बॉलीवुड की कई हस्तियां उतर चुकी हैं

कान्स सेकेंड अपीयरेंस में ब्लैक ऑउटफिट मौनी रॉय ने बिखेरा अपना जलवा

मौनी रॉय बी-टाउन की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने शुरुआत में टीवी सीरियल से शुरुआत की लेकिन बाद में उन्होंने बॉलीवुड में एक बड़ी छलांग लगाई। मौनी रॉय को अक्सर उनके शानदार लुक, फैशन चॉइस और स्टाइल के लिए सराहा जाता है। वर्तमान में मौनी रॉय कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपने डेब्यू को लेकर चर्चा में है। कान फिल्म फेस्टिवल से मौनी रॉय ने अपनी इंस्टाग्राम फैमिली के साथ अपने कई फोटोज शेयर किये। यलो ड्रेस के बाद एक्ट्रेस का ब्लैक ड्रेस में नया लुक सामने आया है। इस ब्लैक गाउन ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया।

कान्स 2023 के रेड कार्पेट पर बॉलीवुड की कई हस्तियां उतर चुकी हैं। इन सबके बीच मौनी रॉय के फैंस एक्ट्रेस के आउटफिट को लेकर काफी उत्सुक हैं। रॉय ने कान्स 2023 के अपने आउटफिट को चुनने में कोई कसर नहीं छोड़ी। उन्होंने एक शानदार ब्लैक स्ट्रैपलेस गाउन पहना था। इस ब्लैक स्ट्रैपलेस गाउन को डिजाइनर तारिक एडिज़ ने डिजाइन किया है जबकि कस्टम डिजाइनर अक्षय त्यागी ने स्टाइल किया है। सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट जॉर्ज पी क्रिटिकोस ने मौनी रॉय के इस लुक का फ्लॉलेस मेकअप किया है।

अपने कान्स डेब्यू पर मौनी रॉय ने कहा, "मैं प्रतिष्ठित कान्स फिल्म फेस्टिवल में शामिल होकर रोमांचित हूं। कान्स में लेंसकार्ट का प्रतिनिधित्व करना और इस प्रतिष्ठित फेस्टिवल का हिस्सा बनना मेरे लिए एक बहुत बड़ा सम्मान है। मैं इस अविश्वसनीय अवसर के लिए आभारी हूं।"

उल्लेखनीय है कि 76वां वार्षिक कान्स फिल्म फेस्टिवल कान्स (फ्रांस) में आयोजित किया जा रहा है। यह 16 मई को शुरू हुआ और 27 मई को समाप्त होगा। कई भारतीय हस्तियां जैसे मानुषी छिल्लर, सारा अली खान, मृणाल ठाकुर, ऐश्वर्या राय बच्चन और उर्वशी रौतेला सभी अब तक रेड कार्पेट पर चल चुकी हैं।

Tags: Bollywood