कान्स 2023 में हरे रंग के गाउन में एक्ट्रेस सनी लियोनी ने बिखेरा जलवा

अभिनेत्री ने अपने कान्स 2023 लुक की एक झलक सोशल मीडिया पर साझा की

कान्स 2023 में हरे रंग के गाउन में एक्ट्रेस सनी लियोनी ने बिखेरा जलवा

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 इस समय चल रहा है। फिल्म गाला के 76वें संस्करण के लिए कई भारतीय हस्तियां फ्रेंच रिवेरा पहुंच चुकी हैं। फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने वाली सेलेब्स में सनी लियोनी भी हैं। अभिनेत्री ने अपने कान्स 2023 लुक की एक झलक सोशल मीडिया पर साझा की। सनी लियोन ने हरे रंग के वन-शोल्डर थाई-स्लिट गाउन में हुस्न का जलवा बिखेरा। इस आउटफिट में सनी लियोनी समंदर किनारे फोटोशूट करवाती नजर आ रहीं हैं। उन्होंने साटन गाउन को कम से कम एक्सेसरीज के साथ पेयर किया और हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही थीं।

कांस से डेब्यू का लुक शेयर करते हुए सनी लियोनी ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो देखते ही देखते वायरल हो गईं। पोस्ट के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में कहा, ''कैनेडी के लिए फेस्टिवल दि कांस में शानदार रहा पहला दिन। इलिया वनजाटो आपका शुक्रिया मुझे खूबसूरत महसूस कराने के लिए।''

गौरतलब है कि अभिनेत्री अपनी आगामी फिल्म कैनेडी के प्रीमियर के लिए फिल्म समारोह में भाग ले रही हैं, जिसे कान्स 2023 में आउट ऑफ कॉम्पिटिशन सेक्शन में दिखाया जा रहा है। अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित फिल्म एक नोयर थ्रिलर है, जिसमें राहुल भट मुख्य भूमिका में हैं।

Tags: Bollywood