सूरत :  सिटी पुलिस द्वारा 'हर घर ध्यान, हर घर योग' थीम पर योग शिविर का आयोजन 

अठवालाईन्स पुलिस परेड ग्राऊन्ड पर हुआ योगाभ्यास

सूरत :  सिटी पुलिस द्वारा 'हर घर ध्यान, हर घर योग' थीम पर योग शिविर का आयोजन 

योग-ध्यान शिविर में 500 से अधिक पुलिस अधिकारी, पुलिसकर्मी शामिल हुए

राज्य खेल, युवा एवं सांस्कृतिक विभाग की पहल पर सोमवार को सूरत सिटी पुलिस की ओर से पुलिस परेड ग्राउंड, अठवालाइन्स में 'हर घर ध्यान, हर घर योग' विषय पर शिविर का आयोजन किया गया, जिसमें अधिक से अधिक लोगों ने भाग लिया।

पुलिस शाखा के 500 से अधिक अधिकारी, पुलिस कर्मियों ने भाग लिया। सभी ने फिट रहने के लिए तरह-तरह के ध्यान के आसन, योग किए थे। आर्ट ऑफ लिविंग के योग प्रशिक्षक कल्पेश पाटिल और प्रशांत लालचंदानी ने योग मुद्राओं का संचालन कर शिविर का संचालन किया।

 पुलिस आयुक्त अजय कुमार के मार्गदर्शन में अपराध शाखा, साइबर अपराध, विशेष शाखा, यातायात क्षेत्र-(1 से 4), ईको सेल, महिला पुलिस, अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति सेल, कंट्रोल रूम-पुलिस मुख्यालय, आईयूसीएडब्ल्यू शाखा के पुलिस अधिकारी, कर्मचारी शिविर में शामिल हुए। सभी ने योग और ध्यान के माध्यम से शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थ रहकर 'फिट इंडिया' का संदेश दिया।

पुलिस उपायुक्त (मुख्यालय एवं प्रशासन) श्रीमती सरोजकुमारी, जेसीपी (यातायात) डी.एच. परमार, एसीपी बिशाखा जैन, एसीपी एम.के. राणा, एसीपी जे.ए. पठान ने भी इस योग शिविर में भाग लिया और सभी अधिकारियों और कर्मचारियों का उत्साहवर्धन किया था।

Tags: Surat