सूरत  : यूनिवर्सिटी में जॉब फेयर कल, 11 कंपनियों में 300 प्लेसमेंट देंगे

वीएनएसजीयू में जॉब फेयर का आयोजन

सूरत  : यूनिवर्सिटी में जॉब फेयर कल, 11 कंपनियों में 300 प्लेसमेंट देंगे

नौकरी के लिए 12 हजार से 7 लाख रुपए तक का पैकेज होगा

वीर नर्मद साउथ गुजरात यूनिवर्सिटी (वीएनएसजीयू ) एक बार फिर जॉब फेयर का आयोजन करने जा रही है। 23 मई को होने वाले इस जॉब फेयर में 11 कंपनियां आएंगी। इसमें बैंकिंग, आईटी कंपनियां और प्लेसमेंट एजेंसियां ​​शामिल हैं। ये कंपनियां 300 पदों पर उम्मीदवारों का चयन करेंगी। उम्मीदवारों के लिए 12000 से 7 लाख रुपए तक का पैकेज रखा गया है।

विवि ने इस रोजगार मेले में अधिक से अधिक संख्या में विद्यार्थियों से भाग लेने की अपील की है। छात्रों को रोजगार उपलब्ध कराने के लिए विश्वविद्यालय द्वारा समय-समय पर रोजगार मेले का आयोजन किया जाता है। हालांकि, अब तक आयोजित रोजगार मेले में उम्मीद के मुताबिक छात्र नहीं आए हैं। इस बार भी छात्रों को रोजगार मेले में बुलाना एक चुनौती है।

कंपनियों, पदों और पैकेजों की घोषणा की जाती है, ताकि कोई भ्रम न हो। जॉब फेयर में छात्रों की संख्या बढ़ाने के लिए यूनिवर्सिटी ने आने वाली कंपनियों के नाम के साथ पैकेज भी घोषित किया है। यूनिवर्सिटी की ओर से कहा गया है कि जॉब फेयर में बैंक, ऑटोमोबाइल, टेलीकॉम, ट्रांसपोर्ट, आईटी समेत कई सेक्टर की कंपनियां हिस्सा लेंगी। किस कंपनी में कितनी सैलरी दी जाएगी, इसकी लिस्ट यूनिवर्सिटी पहले ही घोषित कर चुकी है।

Tags: Surat