कार्तिक-कियारा की बहुचर्चित फिल्म ''सत्यप्रेम की कथा'' का टीजर रिलीज

कियारा कार्तिक आर्यन के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी

कार्तिक-कियारा की बहुचर्चित फिल्म ''सत्यप्रेम की कथा'' का टीजर रिलीज

सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ शादी के बंधन में बंधने के बाद, अभिनेत्री कियारा आडवाणी ''सत्यप्रेम की कथा'' के साथ सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इसमें कियारा कार्तिक आर्यन के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। इससे पहले कियारा और कार्तिक ने फिल्म ''भूल भुलैया'' में साथ काम किया था। उनकी अपकमिंग फिल्म ''सत्यप्रेम की कथा'' का टीजर रिलीज हो गया है और फिल्म 29 जून को पर्दे पर आएगी।

कियारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म ''सत्यप्रेम की कथा'' का टीजर शेयर किया है। टीजर की शुरुआत कार्तिक आर्यन के डायलॉग से होती है। "शब्द जो कभी पूरे नहीं होते, वादे जो अधूरे रह जाते हैं, मुस्कान जो कभी टलती नहीं, वो रूठ जाए तो मेरी आँखों में आंसू जरूर आ जाते हैं।" इसके बाद टीजर में दर्शकों को कार्तिक-कियारा की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री देखने को मिलती है।

टीजर रिलीज होने के बाद फैंस समेत कई ऐक्टर्स ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है और कार्तिक-कियारा को उनकी फिल्म ''सत्यप्रेम की कथा'' के लिए शुभकामनाएं दी हैं। कियारा द्वारा शेयर किए गए टीजर पर दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। साथ ही इन दोनों की ऑनस्क्रीन जोड़ी भी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है।

फिल्म ''सत्य प्रेम की कथा'' इस साल 29 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस फिल्म का नाम शुरू में ''सत्यनारायण की कथा'' रखा गया था, लेकिन किसी कारण से इसे बदलकर ''सत्य प्रेम की कथा'' कर दिया गया। कार्तिक-कियारा के साथ, फिल्म में गजराज राव और सुप्रिया पाठक भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

Tags: Bollywood