दमण में 27 मई को शोर फेस्ट - बॉलीवुड के सबसे बड़े नाइट बीच फेस्ट का आयोजन

पहली बार बॉलीवुड के सात सेलेब्रिटी कलाकार स्टेज पर लाइव परफॉर्म करेंगे

दमण में 27 मई को शोर फेस्ट - बॉलीवुड के सबसे बड़े नाइट बीच फेस्ट का आयोजन

दमण के जम्पोर बीच पर 27 मई को  'शोर फेस्ट - सबसे बड़ा बॉलीवुड नाइट बीच फेस्ट का भव्य आयोजन

दमण के जम्पोर बीच पर 27 मई को  'शोर फेस्ट - सबसे बड़ा बॉलीवुड नाइट बीच फेस्ट का भव्य आयोजन किया गया है। जिसमें पहली बार बॉलीवुड के सात सेलेब्रिटी कलाकार स्टेज पर लाइव परफॉर्म करेंगे। खाने के साथ- साथ मौज- मस्ती और भी बहुत कुछ शामिल होगा। वड़ोदरा स्थित एजेंसी अनवर्क मीडिया द्वारा प्रस्तुत और दमन टूरिज्म द्वारा समर्थित, इस फेस्ट में बॉलीवुड उद्योग के प्रसिद्ध संगीतकार शामिल होंगे और रात को यादगार बना देंगे।

दमन के सबसे स्वच्छ समुद्र तट और मंत्रमुग्ध करने वाले स्थान के रूप में जाना जाने वाले जम्पोर बीच पर आयोजित होने वाला बीच फेस्ट पूरे भारत और विदेशों के दर्शकों को आकर्षित कर रहा है। फेस्ट में उपस्थित गायकों में बॉलीवुड के बहुमुखी गायक मिथुन शर्मा शामिल होंगे, जिन्होंने हाफ गर्लफ्रेंड का फिर भी तुमको चाहूंगा, कबीर सिंह का तुझे कितना चाहने लगे और आशिकी 2 से तुम ही हो जैसे हिट गाने दिए हैं। वह इन सुपरहिट गानों के साथ इवेंट की शुरुआत करेंगे। इसके अलावा मंच पर जावेद अली की पुष्पा की श्रीवल्ली, असीस कौर की राता लाम्बियन, ऐश किंग की भेड़िया ठुमकेश्वरी, यासिर देसाई की मक्का,हुक्का बार जैसे गानों की प्रस्तुति पर दर्शक थिरकने से खुद को नहीं रोक पाएंगे।

इस आयोजन के बारे में अरुण गुप्ता ने कहा कि दमण में जम्पोर बीच पर 'शोर फेस्ट' के साथ इस मंत्रमुग्ध स्थल पर सात सेलिब्रिटी कलाकारों की स्टार- स्टडेड लाइन- अप के साथ वे दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार है। वड़ोदरा के अनवर्क मीडिया द्वारा प्रस्तुत और दमन टूरिज्म द्वारा समर्थित, बॉलीवुड का यह सबसे बड़ा नाइट बीच फेस्ट संगीत, भोजन और अंतहीन मस्ती से भरे एक अविस्मरणीय अनुभव का वादा करता है। तो 27 मई, 2023 को हमारे साथ जुड़ें क्योंकि हम बॉलीवुड के प्रसिद्ध संगीतकारों को एक साथ ला रहे हैं, ताकि आपको मनोरंजन और सरप्राइज की एक रमणीय श्रृंखला मिल सके।

साथ ही, टैटू और मेहंदी के लिए लाइव काउंटर, दमन और उसके बाहर के व्यंजनों की पेशकश करने वाले फूड स्टॉल, रचनात्मक फोटो बूथ और टेक- होम यहां उपलब्ध होंगे जो जीवन भर के लिए एक यादगार रात होगी।

इस कार्यक्रम के बारे में बात करते हुए, मिथुन ने कहा, "मैं दमण आने और गुजरात और दमण के लोगों के सामने लाइव प्रदर्शन करने के लिए उत्सुक हूं और इस दिन का इंतजार नहीं कर सकता। मैंने जगह की के बारे में बहुत कुछ सुना है, इस ऐतिहासिक रात में दमण की आत्मा लय,  लहरों के साथ घुलने- मिलने का इंतजार मैं कर रहा हूं, तब मुझे यह अवसर देने के लिए मैं अनवर्क मीडिया और दमन टूरिज्म को दिल से धन्यवाद देता हूं। सभी कलाकारों की ओर से, मैं विश्वास दिलाता हूं कि इस बॉलीवुड नाइट की धुनें दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देंगी। लोग दमण के तट और यहां आने वाले सितारों के साथ बिताई यह राज जीवनभर भूल नहीं पाएंगे।  

प्रसिद्ध तटीय शहर, दमण, अपनी तरह के पहले 'शोर फेस्ट' में इन बॉलीवुड संगीतकारों का स्वागत करने के लिए तैयार है। 20,000 से अधिक दर्शक इस अनोखी और मस्तीभरी रात के गवाह बनेंगे और यह रात दमण के इतिहास की सबसे रंगीन रात होगी जिसे लोग जीवनभर भूल नहीं पाएंगे। 

इस यादगार रात में शामिल होने के लिए टिकट बुक माय शो पर लाइव हैं, जिसकी शुरुआत महज 649/- से है।ऑफलाइन टिकट के लिए +91 82645 41717 पर संपर्क करें।

Tags: Surat PNN