सब जूनियर महिला राष्ट्रीय हॉकी चैम्पियनशिप जीतने पर हरियाणा के कोच ने कहा-हमारी मेहनत रंग लाई

हॉकी हरियाणा के कोच आजाद सिंह मलिक ने अपने सफल अभियान पर कहा, "हम खिताब का बचाव करने के लिए उत्साहित हैं

नई दिल्ली, 15 मई (हि.स.)। हॉकी हरियाणा ने रविवार को ओडिशा के बिरसा मुंडा हॉकी स्टेडियम में हॉकी झारखंड को 3-2 से हराकर 13 वीं हॉकी इंडिया सब जूनियर महिला राष्ट्रीय चैम्पियनशिप 2023 का खिताब जीत लिया है। इस जीत के साथ ही, हॉकी हरियाणा की टीम ने न केवल अपने खिताब का सफलतापूर्वक बचाव किया बल्कि टूर्नामेंट में अपराजित भी रही।

हॉकी हरियाणा के कोच आजाद सिंह मलिक ने अपने सफल अभियान पर कहा, "हम खिताब का बचाव करने के लिए उत्साहित हैं। हॉकी झारखंड जैसी मजबूत टीम के खिलाफ शिखर मुकाबले में दो बार पिछड़ने के बावजूद, हमने अपना आत्मविश्वास नहीं खोया, अपनी योजना पर कायम रहे और वापसी करने और गेम जीतने के लिए अपने कौशल का समर्थन किया। इसके अलावा, हम टूर्नामेंट में अजेय रहे जो निश्चित रूप से इस टीम की दृढ़ता का एक वसीयतनामा है।"

उन्होंने कहा, "टूर्नामेंट से पहले, हमारे पास एक प्रशिक्षण शिविर था जहां हमने अपने रक्षा, आक्रमण, सेट-प्ले और अपने खेल के अन्य पहलुओं पर काम किया, इसलिए हमारी सारी मेहनत और तैयारियां रंग लाईं और हमें ट्रॉफी जीतने में मदद मिली।" इस बीच, ओड़िशा हॉकी संघ टूर्नामेंट में तीसरे स्थान पर रहा। ओडिशा ने तीसरे-चौथे स्थान के लिए हुए मैच में उत्तर प्रदेश को पेनल्टी शूटआउट में 4-3 से हराया।

Tags: Hockey