दक्षिण एशियाई युवा टेबल टेनिस चैंपियनशिप की ईटानगर में शुरुआत, रिजिजू ने कहा- ऐतिहासिक क्षण

केंद्रीय विधि एवं न्याय मंत्री किरण रिजिजू ने इसे अरुणाचल प्रदेश के खेल इतिहास में महत्वपूर्ण क्षण बताया

दक्षिण एशियाई युवा टेबल टेनिस चैंपियनशिप की ईटानगर में शुरुआत, रिजिजू ने कहा- ऐतिहासिक क्षण

नई दिल्ली, 14 मई (हि.स.)। दक्षिण एशियाई युवा टेबल टेनिस चैंपियनशिप की शुरुआत रविवार को अरुणाचल प्रदेश के ईटानगर में रंगारंग कार्यक्रम से हुई। केंद्रीय विधि एवं न्याय मंत्री किरण रिजिजू ने इसे अरुणाचल प्रदेश के खेल इतिहास में महत्वपूर्ण क्षण बताया।

दक्षिण एशियाई युवा टेबल टेनिस चैंपियनशिप 2023 ईटानगर में 14 से 17 मई तक होने जा रही है। अरुणाचल पूर्व संसदीय क्षेत्र के सांसद किरण रिजिजू ने कार्यक्रम का उद्घाटन किया। चैंपियनशिप में छह देशों- भूटान, बांग्लादेश, भारत, मालदीव, श्रीलंका और नेपाल के 100 से अधिक खिलाड़ी भाग ले रहे हैं।

तस्वीरों के साथ ट्वीट कर रिजिजू ने कहा कि अरुणाचल प्रदेश के खेल इतिहास में एक बड़ा क्षण है। सभी बेहतरीन युवा प्रतिभाएं ईटानगर में दक्षिण एशियाई युवा टेबल टेनिस चैम्पियनशिप-2023 में प्रतिस्पर्धा कर रही हैं। टूर्नामेंट के सभी खिलाड़ियों को वे शुभकामनाएं देते हैं।

उन्होंने कहा कि टेबल टेनिस भारत में तेजी से लोकप्रिय हो रहा है। हमारे सभी खिलाड़ी अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। दक्षिण एशियाई युवा टेबल टेनिस चैंपियनशिप की शुरुआत अरुणाचल प्रदेश के ईटानगर में रंगारंग प्रदर्शन के साथ हुई।

Tags: