अहमदाबाद : तालाब में नहाने गये पांच युवकों की डूबने से मौत 

बोटाद के कृष्णसागर तालाब में डूब रहे दो लोगों को बचाने के लिए तीन युवक कूदे, पांचों युवक डूब गये

बोटाद शहर के कृष्णानगर तालाब में नहाने गए पांच युवकों की डूबने से मौत हो गई है। इस तालाब में दो युवक नहा रहे थे, इसी दौरान वे डूबने लगे तो तीन अन्य युवकों ने उन्हें बचाने के लिए तालाब में छलांग लगा दी। दोनों को बचाने के प्रयास में पांचों युवकों की तालाब में डूबने से मौत हो गई है। घटना की सूचना मिलते ही प्रांतीय पदाधिकारी व पुलिस का काफिला मौके पर पहुंच गया। ये सभी युवक बोटाद शहर के पलियाड रोड स्थित अशोकवाटिका के रहने वाले बताये जा रहे हैं। 

परिवार में पसरा मातम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार दमकल विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरु किया। फिर डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद पांचों युवकों के शव बाहर निकाले गए। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार सभी मृतक बोटाद के रहने वाले हैं। घटना की सूचना मिलते ही दमकल विभाग और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। कृष्णा सागर तालाब में हुई इस घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। चारो ओर बस इसी घटना की चर्चा है। घटना की जानकारी होते ही परिवार के लोग स्थल पर पहुंच गये और विलाप करने लगे। पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर अन्त्य परीक्षण सहित का कार्यवाही शुरु की है। 

जिले के सेठली गांव के समीप तालाब में पांच युवकों के डूब जाने की घटना सामने आयी है। घटना की सूचना मिलते ही दमकल विभाग और पुलिस के काफिले के साथ बोटाद मामलतदार मौके पर पहुंचे और जांच की। प्रारंभिक जांच में पता चला कि पांचों युवक तालाब में नहाने के दौरान डूबे थे। मृतकों में अहमद उर्फ ​​भावेश वढवानिया, अशरफ उर्फ ​​रूमित वढवानिया, जुनैद अल्ताफभाई काजी, असद आरिफ खंबाती एवं फैजान नजीरभाई गांजा का समावेश है। 

Tags: Ahmedabad