सूरत : ‘चिल्लाना मत वरना मार डालुंगा', बोलकर नाबालिग से किया दुष्कर्म

इंस्टाग्राम से दोस्ती बनाकर दुष्कर्म किया

सूरत : ‘चिल्लाना मत वरना मार डालुंगा', बोलकर नाबालिग से किया दुष्कर्म

नाबालिग के भाई से दोस्ती करने के बाद युवक ने अकेलेपन का फायदा उठाकर दुष्कर्म किया

सूरत के डिंडोली इलाके में 14 साल की लड़की के भाई से दोस्ती करने के बाद युवक ने घर में अकेलेपन का फायदा उठाते हुए कहा 'चिल्लाना मत वरना मार डालूंगा', ऐसी धमकी देकर बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है। इस मामले में पुलिस ने शिकायत दर्ज कर हवासखोर युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

इंस्टाग्राम पर दोस्त बनाए

जानकारी के मुताबिक सूरत के डिंडोली इलाके में एक परिवार रहता है। परिवार में 14 साल की एक बेटी है। इसी बीच आकाश सिंह नाम के युवक ने इंस्टाग्राम पर नाबालिग को रिक्वेस्ट भेजी, जिसे नाबालिग ने स्वीकार कर लिया और दोनों के बीच बातचीत हुई। आकाश सिंह भी डिंडोली इलाके में रहता था, उसने सगीरा के भाई से भी दोस्ती की थी और उसके घर आया-जाया करता था।

धमकी देता था और दुष्कर्म करता था

26-01-2023 को नाबालिग की मां गांव गई थी और पिता काम पर गए हुए थे, नाबालिग  घर पर अकेली थी। उस समय आरोपी आकाश सिंह दोपहर में उसके घर पहुंचा। आकाश सिंह नाबालिग के घर आया और उससे जबरदस्ती कर  'शांति से दरवाजा बंद कर ले', चिल्लाना मत नही तो तेरे भाई और तुझे जान से मार डालूंगा' की धमकी देकर नाबालिग की मर्जी के खिलाफ दुष्कर्म किया। जिसके बाद दोपहर दो तीन दिन तक जब नाबालिग घर में अकेली होती तो आरोपी घर आकर नाबालिग को बदनाम करने और जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म करता था।

नाबालिग इस झुंझलाहट से थक गई

आरोपी के प्रताड़ना से तंग आकर नाबालिग ने हिम्मत जुटाकर पूरी घटना की जानकारी परिजनों को दी और बाद में पूरा मामला थाने पहुंचा जहां डिंडोली पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच की।

अपराधी राजकोट भाग गया

डिंडोली पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी अपनी बहन बहनोई के साथ राजकोट भाग गया था जो सूरत लौट आया है और वर्तमान में गोडादरा पुल के पास खड़ा है। सूचना के आधार पर पुलिस ने पहरेदारी करते हुए बिहार निवासी व वर्तमान में डिंडोली क्षेत्र में रहने वाले आकाश सिंह गुरुजीत सिंह (उम्र 22 वर्ष) को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की है।

Tags: Surat