अहमदाबाद : कार चढ़ाकर युवक की हत्या, 4 से ज्यादा लोग सीसीटीवी फुटेज में हुए कैद 

पुलिस के अनुसार पुरानी रंजिश के चलते हमले के बाद हत्या की गई 

अहमदाबाद : कार चढ़ाकर युवक की हत्या, 4 से ज्यादा लोग सीसीटीवी फुटेज में हुए कैद 

अहमदाबाद में जहां लंबे समय से छोटी-छोटी बातों को लेकर हत्या की घटनाएं बढ़ रही हैं, वहीं शहर में हत्या की एक और घटना सामने आई है। एक घटना सामने आई कि शहर के पालड़ी इलाके में पार्थ अस्पताल के नजदीक शहीद स्मारक के पास अल्पेश रबारी नाम के युवक से 4 लोगों का झगड़ा हो गया और झगड़ा के उसके ऊपर कार चढ़ाकर उसकी हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस को सीसीटीवी फुटेज भी मिल गई है और आगे की जांच की जा रही है।

कार की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई

मिली जानकारी के मुताबिक शहर के पालड़ी इलाके में पार्थ अस्पताल के पास शहीद स्मारक पर 4 युवक आए और एक युवक से उनका विवाद हो गया। इसके बाद मारपीट ने हिंसक रूप ले लिया, चारों युवकों ने अल्पेश रबारी नाम के युवक की पिटाई कर दी और आक्रोशित युवकों ने कार से अल्पेश को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पता चला है कि मृतक युवक गांधीनगर के पोर गांव का रहने वाला था और पालड़ी इलाके में रहता था।

सीसीटीवी में कैद आरोपी

घटना की जानकारी होते ही डीसीपी जोन-7 भागीरथ सिंह जडेजा, पालड़ी के प्रभारी पीआई चेतरिया मौके पर पहुंच गए हैं और एफएसएल डॉग स्क्वायड द्वारा आगे की जांच भी शुरू कर दी। पुलिस ने घटना के सीसीटीवी फुटेज कब्जे में ले लिए हैं।

पुलिस अधिकारी भागीरथ सिंह जडेजा ने बताया कि चार युवकों ने पुरानी रंजिश रखते हुए 32 वर्षीय अल्पेश रबारी नाम के व्यक्ति की उसके घर के सामने हत्या कर दी है। पुलिस ने जांच में तेजी लाते हुए हत्यारों का पता लगा लिया है और युवक की मौत के लिए जिम्मेदार लोगों को पकड़ने के लिए अभियान शुरू कर दिया है।

Tags: Ahmedabad