आईपीएल मैचों के लिए धर्मशाला में 12 मई से शुरू होगी टिकटों आफलाइन बिक्री

आनलाइन टिकटों की बिक्री अभी चल रही है जो पेटीएम में उपलब्ध है

आईपीएल मैचों के लिए धर्मशाला में 12 मई से शुरू होगी टिकटों आफलाइन बिक्री

धर्मशाला, 08 मई (हि.स.)। दुनिया के खूबसूरत क्रिकेट स्टेडियमों में शुमार धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में 10 साल के लंबे अंतराल के बाद 17 और 19 मई को खेले जाने वाले आईपीएल मैचों के लिए आफलाइन टिकटों की बिक्री 12 मई से शुरू होगी। धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम के बाहर टिकटों की बिक्री के लिए कांउटर लगाए जाऐंगे। वहीं आनलाइन टिकटों की बिक्री अभी चल रही है जो पेटीएम में उपलब्ध है।

उधर मैचों को लेकर एचपीसीए की ओर से तैयारियों को पूरा किया जा रहा है। मैचों के लिए मैदान पूरी तरह से तैयार हो चुका है। धर्मशाला स्टेडियम में आईपीएल के अंतिम पड़ाव में 64वें व 66वें मैच का आयोजन किया जाएगा। 17 मई को खेले जाने वाले पहले मैच के लिए मेजबान किंग्स इलेवन पंजाब व दिल्ली कैपिटल्स की टीमें आपस में भिड़ेंगी। इस मैच के लिए 15 मई को टीमें धर्मशाला पंहुच जाएंगी, जबकि 19 मई के दूसरे मैच के लिए राजस्थान रॉयल्स की टीम 18 मई को पहुंचेगी। पंजाब किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान राॅयल्स के बीच यह मैच खेला जाना है।

एचपीसीए के निदेशक संजय शर्मा ने बताया कि आईपीएल मैचों के लिए हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा सभी तैयारियों को पूरा किया जा रहा है। पंजाब किंग्ज इलेवन ने 10 साल के बाद हिमाचल के धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम को अपना होम ग्रांउड बनाया है। मैचों के लिए मैदान को पूरी तरह से तैयार कर लिया गया है। पूरे मैदान को उखाड़कर इस बार मैदान के नीचे नया आधुनिक डेªनेज सिस्टम लगाया गया है जिससे महज आधे घंटे में मैदान को पूरी तरह सूखा लिया जाएगा।

15 मई को धर्मशाला पंहुचेंगी पंजाब व दिल्ली की टीमें

15 मई को पंजाब किंग्स व दिल्ली कैपिटल्स टीमें धर्मशाला पहुंचेगी, तथा 18 मई को राजस्थान रॉयल्स क्रिकेट टीम धर्मशाला पहुंचेगी। 17 मई को पंजाब किंग्स इलेवन व दिल्ली कैपिटल्स भिड़ेंगी। जबकि 19 मई को पंजाब किंग्स इलेवन का मुकाबला राजस्थान रॉयल्स क्रिकेट के साथ होगा।