नौ मई को रिलीज होगा ''आदिपुरुष'' का ट्रेलर

इस फिल्म का ट्रेलर एक साथ 70 देशों में रिलीज किया जाएगा

नौ मई को रिलीज होगा ''आदिपुरुष'' का ट्रेलर

साउथ स्टार प्रभास की फिल्म ''आदिपुरुष'' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं । फिल्म ''आदिपुरुष'' काफी समय से चर्चा का विषय बनी हुई है। रामायण पर आधारित इस फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया है। फिल्म ही नहीं फैंस इसके ट्रेलर का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में इस फिल्म के ट्रेलर को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। अब मेकर्स ने ऐलान कर दिया है कि ट्रेलर कब रिलीज किया जाएगा।

''आदिपुरुष'' 2023 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। फिल्म का ट्रेलर 9 मई, 2023 को दुनियाभर में रिलीज किया जाएगा। ''आदिपुरुष'' की टीम ने इस मेगा लॉन्च इवेंट की घोषणा करते हुए पैन इंडिया स्टार प्रभास का एक नया पोस्टर शेयर किया है। इस फिल्म का ट्रेलर एक साथ 70 देशों में रिलीज किया जाएगा। इसके लिए टीम फिल्म ''आदिपुरुष'' की तैयारी कर रही है।

ओम राउत द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार द्वारा निर्मित, फिल्म को पहले ही शानदार प्रतिक्रिया मिली है, क्योंकि इसे न्यूयॉर्क में ट्रिबेका फेस्टिवल में इसके अंतरराष्ट्रीय प्रीमियर के लिए चुना गया था। फिल्म का ट्रेलर भारत में ही नहीं बल्कि अमेरिका, कनाडा, मध्य पूर्व, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, सिंगापुर, इंडोनेशिया, थाईलैंड, मलेशिया, हांगकांग, फिलीपींस, म्यांमार, श्रीलंका, जापान, अफ्रीका, यूके में भी लॉन्च किया गया। यूरोप, रूस, मिस्र और दक्षिण एशियाई क्षेत्रों में किया जाएगा। फिल्म ''आदिपुरुष'' 16 जून, 2023 को दुनियाभर में रिलीज होगी।

Tags: