एयर इंडिया फ्लाइट में महिला यात्री को बिच्छू ने मारा डंक, एयरलाइन ने मांगी माफी

टीम ने पूरे प्रोटोकॉल के साथ विमान की छानबीन की और बिच्छू को बाहर किया

एयर इंडिया फ्लाइट में महिला यात्री को बिच्छू ने मारा डंक, एयरलाइन ने मांगी माफी

नई दिल्ली, 06 मई (हि.स.)। टाटा की अगुवाई वाली एयलाइंस कंपनी एयर इंडिया (एआई) की पिछले महीने नागपुर से मुंबई जा रही फ्लाइट में एक महिला यात्री को बिच्छू ने डंक मार दिया। हालांकि, एक पखवाड़ा पूर्व हुई यह घटना जिस महिला यात्री के साथ हुई, वो अब बिल्कुल स्वस्थ हैं।

यह जानकारी एयर इंडिया ने शनिवार को जारी एक बयान में दी है। एयरलाइन ने बताया कि उड़ान संख्या एआई-630 पर 23 अप्रैल को एक महिला यात्री को बिच्छू के डंक मारने की अत्यंत दुर्लभ और दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना हुई थी। हवाईअड्डे पर उतरने के बाद डॉक्टर ने यात्री का चेकअप किया और बाद में अस्पताल में इलाज के बाद पीड़ित महिला यात्री को छुट्टी दी गई।

एयर इंडिया ने बताया कि इस घटना के बाद एयर इंडिया की इंजीनियरिंग टीम ने विमान का निरीक्षण किया। टीम ने पूरे प्रोटोकॉल के साथ विमान की छानबीन की और बिच्छू को बाहर किया। इसके बाद प्लेन की सफाई की गई। एयरलाइन ने इस घटना के लिए यात्री से माफी भी मांगी है।

उल्लेखनीय है कि पिछले साल दिसंबर में दुबई हवाईअड्डे पर उतरने के बाद एयर इंडिया एक्सप्रेस के विमान में एक सांप मिला था। इससे पहले भी विमान में सरीसृप पाए जाने के मामले सामने आ चुके हैं।

Tags: Air India