फिल्म 'वेड' में रितेश और जेनेलिया की एक्टिंग के कायल हुए विवेक ओबेरॉय

अभिनेता रितेश देशमुख की फिल्म ‘वेड’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही

फिल्म 'वेड' में रितेश और जेनेलिया की एक्टिंग के कायल हुए विवेक ओबेरॉय

अभिनेता रितेश देशमुख की फिल्म ‘वेड’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही। दर्शकों की तरह कई सेलेब्रिटीज ने भी इस फिल्म की तारीफ की। बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने भी हाल ही में हॉटस्टार पर फिल्म देखी और इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है, जिसमें उन्होंने रितेश और जेनेलिया की तारीफ की है।

पिछले साल के अंत के रिलीज हुई फिल्म ‘वेड’ को देखने के लिए दर्शक सिनेमाघरों में उमड़ पड़े। दर्शकों का भरपूर प्यार पाने वाली फिल्म ‘वेड’ कुछ दिनों पहले डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई है। बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने भी हाल ही में हॉटस्टार पर फिल्म देखी। इसके बाद ओबेरॉय ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की है। विवेक ओबेरॉय ‘वेड’ देखकर अभिभूत हैं।

विवेक ओबेरॉय ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी में कहा, “वेड जैसी फिल्म बनाने के लिए रितेश और जेनेलिया पर गर्व है, जो भावनाओं को बखूबी दिखाती है। जिन लोगों ने फिल्म ‘वेड’ नहीं देखी है, उन्हें इसे हॉटस्टार पर देखना चाहिए।” इस स्टोरी को शेयर करते हुए रितेश देशमुख ने विवेक ओबेरॉय का शुक्रिया अदा किया है।

रितेश ने अपने निर्देशन की शुरुआत फिल्म ‘वेड’ से की, जो 30 दिसंबर, 2022 को रिलीज़ हुई थी। जेनेलिया देशमुख की यह पहली मराठी फिल्म है। रितेश-जिनिलिया की फिल्म के गानों का क्रेज आज भी कायम है।

Tags: