ऐश्वर्या राय की फिल्म ''पीएस-2'' ने पहले दिन कमाए 32 करोड़

ऐश्वर्या राय की फिल्म ''पीएस-2'' ने पहले दिन कमाए 32 करोड़

निर्देशक मणिरत्नम की ''पोन्नियिन सेलवन 2'' शुक्रवार को दुनिया भर में रिलीज़ हुई। पिछले साल जब से फिल्म का पहला भाग सामने आया है, तब से प्रशंसक दूसरे भाग का इंतजार कर रहे हैं। उनका इंतजार खत्म हुआ और फिल्म सिनेमाघरों में आ गई है। पहले भाग ने दुनिया भर में 500 करोड़ से अधिक की कमाई की, इसलिए फिल्म के दूसरे भाग के बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद है। ऐश्वर्या राय और त्रिशा की इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था।

इंडस्ट्री ट्रैकर ''सैकनिल्क'' के शुरुआती रिपोर्ट के मुताबिक, ''पीएस-2'' ने देश भर में पहले दिन सभी भाषाओं में 32 करोड़ रुपये की कमाई की है। फिल्म के तमिलनाडु में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म होने की संभावना है। दूसरे पार्ट की तुलना में, पहले पार्ट ने भारत में 34 करोड़ रुपये और दुनिया भर में पहले दिन 80 करोड़ रुपये कमाए। दूसरे पार्ट की कमाई पहले पार्ट से दो करोड़ रुपये कम है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ''पीएस-2'' ने शो से पहले 7.6 करोड़ रुपये के एडवांस टिकट बेचे थे। तो पहले भाग की एडवांस बुकिंग 16 करोड़ रुपये थी। मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने कहा कि पीएस-2 की ''केजीएफ चैप्टर 2'' या ''बाहुबली 2'' से तुलना करना सही नहीं है। क्योंकि प्रशंसकों को उन दोनों फिल्मों की दूसरी किस्त के रूप में ''पीएस-2'' के लिए लगभग उतना लंबा इंतजार नहीं करना पड़ा।



''पोन्नियिन सेलवन 2'' में विक्रम, जयम रवि, कार्थी, ऐश्वर्या राय, त्रिशा, ऐश्वर्या लक्ष्मी, शोभिता धूलिपाला और अन्य हैं। यह फिल्म भारत में पांच भाषाओं तमिल, हिंदी, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज हुई है।