अहमदाबाद : गुजरात में दो दिनों तक आंधी के साथ हो सकती है बारिश

 अहमदाबाद, गांधीनगर, वडोदरा में तेज हवा चलने का अनुमान

अहमदाबाद : गुजरात में दो दिनों तक आंधी के साथ हो सकती है बारिश

मौसम विभाग ने एक बार फिर पूरी गर्मी में बेमौसम बारिश की संभावना जताई है। अगले दो दिनों तक प्रदेशवासियों को भीषण गर्मी से आंशिक राहत मिलेगी। प्रदेश में कल से गर्मी कम होगी। मौसम विभाग ने राज्य में दो दिनों तक तेज हवाओं के साथ बारिश होने की संभावना जताई है। अहमदाबाद, गांधीनगर, वडोदरा समेत इलाकों में तेज हवाएं चलेंगी। जिससे प्रदेश में लोगों को गर्मी से आंशिक राहत मिलेगी।

गुजरात में भीषण गर्मी के बीच किसानों के सामने एक बार फिर बेमौसम का संकट खड़ा हो गया है। राज्य में आज से तीन दिनों तक बेमौसम बारिश की संभावना जताई गई है। अहमदाबाद समेत कई शहरों में बेमौसम बारिश हो सकती है। तो वहीं, शुक्रवार को उत्तर गुजरात में हल्की बारिश के भी संकेत हैं। दक्षिण गुजरात और सौराष्ट्र-कच्छ के विभिन्न इलाकों में 26, 27 और 28 अप्रैल को तीन दिनों तक बेमौसम बारिश हो सकती है।

इन जिलों में बारिश की संभावना

आज दाहोद, तापी, डांग, नर्मदा, कच्छ, अहमदाबाद, भावनगर, बोटाड, सुरेंद्रनगर समेत अन्य इलाकों में सामान्य बारिश की संभावना है। तो कल साबरकांठा, अरावली, पंचमहल, दाहोद, महिसागर, छोटाउदेपुर, डांग, नवसारी, वलसाड, भावनगर, बोटाद सहित शहरों में सामान्य बारिश होगी। जबकि 28 अप्रैल को पाटन, बनासकांठा, साबरकांठा, दाहोद, छोटाउदेपुर, तापी, डांग, नर्मदा, द्वारका, जामनगर, सुरेंद्रनगर, अमरेली, राजकोट, कच्छ आदि क्षेत्रों में हवा के साथ हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना है। मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार, पश्चिमी विक्षोभ के कारण बादल छाए रहेंगे। ऐसे में अगले दो दिनों में पारा 40 डिग्री के पार जाने की संभावना नहीं है।

Tags: Ahmedabad