वडोदरा : दो बच्चों और पत्नी के साथ बाइक से गुजर रहे युवक को रोककर किया जानलेवा हमला 

हमलावरों ने पत्नी के गले से सोने की चेन तथा 72 हजार रुपये से भरी थैली लेकर फरार हो गए

वडोदरा : दो बच्चों और पत्नी के साथ बाइक से गुजर रहे युवक को रोककर किया जानलेवा हमला 

सोमवार को दोपहर करीब दो बजे बाइक पर सवार होकर अपने दो बच्चों व पत्नी के साथ गुजर रहे युवक की बाइक को एक कार ने ओवरटेक कर रुकवा लिया। पुरानी रंजिश के चलते कार सवारों ने बाइक चालक पर हमला कर बुरी तरह घायल कर दिया। इस घटना में पत्नी भी घायल हो गई। मारपीट की घटना को अंजाम देने के बाद हमलावरों ने पत्नी के गले से सोने की चेन तथा 72 हजार रुपये से भरी थैली लेकर फरार हो गए। घायल युवक को इलाज के लिए सयाजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, इस हमले में उसके दो बच्चों को भी मामूली चोटें आई हैं।

शहर के गोरवा करोड़िया रोड में रहने वाले और अलकापुरी इलाके में सीए का ऑफिस रखने वाले आमिर खान इरफान अली पठान ने शिकायत में कहा कि कुछ दिन पहले मेरे बड़े भाई तारिक खान पठान आरिफ उर्फ ​​टिंकू अब्दुलहसन पठान से झगड़ा हो गया था। इसकी शिकायत जवाहरनगर थाने में भी की गई थी। कल दोपहर मैं अपने दो बच्चों और पत्नी के साथ बाइक से काम से गया था। इसी बीच एक कार ने मेरी बाइक को ओवरटेक कर लिया और पुराने झगड़े की दुश्मनी रखते हुए नवायार्ड के दीनदयाल स्कूल के पास कार मेरी बाइक के सामने आकर खड़ी हो गई। इसी बीच एक अन्य कार व बाइक सवार भी आ गए। इन गाडिय़ों में हमलावरों ने तुम्हारे भाई ने हमें क्यों पीटा कहते हुए मुझे लकड़ी के डंडे और बैट से पीटा। हमलावरों ने मेरी पत्नी से भी धक्का-मुक्की की, जिसने मुझे बचाने की कोशिश की और उसकी सोने की चेन जबरन खींच ली और 72 हजार की नकदी से भरा बैग भी लूट लिया। इस हमले में मेरे पांच महीने के बेटे और दो साल की बेटी को भी मामूली चोटें आई हैं। जैसे ही मैं मदद के लिए चिल्लाया, हमलावरों ने मुझे जान से मारने की धमकी देते हुए तीन वाहनों में बैठकर भाग गए।

उक्त शिकायत के आधार पर पुलिस ने उमर अब्दुलहसन पठान, तौसीफ अब्दुलहसन पठान, कालिया उर्फ ​​आसिफ अब्दुलहसन पठान, साहबाज मेकुआ, अकरम उर्फ ​​गभरू, अबजाल इस्लाम पठान, पप्पू लालभाई, भूरा उर्फ ​​अब्दुलहसन पठान, आरिफ उर्फ ​​टिंकू (सभी निवासी-- गोरवा) के खिलाफ रायटिंग, लूटपाट, मारपीट, डराने-धमकाने सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपितों की गिरफ्तारी की कवायद शुरू कर दी गयी है।

Tags: Vadodara