अहमदाबाद : एसवीपीआई हवाईअड्डे पर पर्यटकों के लिए सुरक्षा क्षेत्र बढ़ाया जाएगा

यात्रियों को जगह के साथ सुखद अनुभव होगा

अहमदाबाद : एसवीपीआई हवाईअड्डे पर पर्यटकों के लिए सुरक्षा क्षेत्र बढ़ाया जाएगा

अहमदाबाद हवाई अड्डे पर हालही में यात्रियों की संख्या ने एक करोड़ को पार करने का रिकॉर्ड बनाया 

यात्रियों को अब सरदार वल्लभभाई पटेल अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर बेहतर अनुभव होगा। लगातार बढ़ते यात्री यातायात को देखते हुए प्रस्थान क्षेत्र में सुरक्षा पकड़ क्षेत्र बढ़ाया जाएगा। स्तर 1 पर सुरक्षा पकड़ क्षेत्र में यातायात की मांग को पूरा करने के लिए सुविधाओं और सवलतों को बढ़ाया जाएगा। इसमें बेबी-केयर रूम और स्मोकिंग लाउंज भी शामिल होंगे।

हाल ही में, अहमदाबाद हवाई अड्डे पर यात्रा करने वाले यात्रियों की संख्या ने एक करोड़ को पार करने का रिकॉर्ड बनाया है। तेजी से बढ़ती यात्री और विमान आवाजाही को देखते हुए, SVPI एयरपोर्ट कनेक्टिविटी बढ़ाने के साथ-साथ बुनियादी ढांचे के विकास के माध्यम से ग्राहकों को बेहतर सुविधाएं प्रदान करने का प्रयास कर रहा है।

पुनर्रचना टर्मिनल के अंदर के क्षेत्र को 11000 वर्गमीटर तक बढ़ा देगी, जिसमें मौजूदा बेबी-केयर रूम, धूम्रपान लाउंज, भोजन और पेय पदार्थों के आउटलेट, राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय ब्रांडों के खुदरा आउटलेट, विश्व स्तरीय बैठने की जगह होगी।

 टी1 में नए अत्याधुनिक लुक फर्स्ट फ्लोर का नवीनीकरण और विस्तार लगभग तीन महीने में पूरा हो जाएगा। हालांकि, यात्रियों के लिए कुछ आवश्यक सेवाएं एक महीने के भीतर उपलब्ध करा दी जाएंगी। एसवीपीआई हवाई अड्डे पर यात्रियों के सुखद अनुभव के लिए कई और सुखद आश्चर्य पाइपलाइन में हैं।