सूरत : कापोद्रा  ब्रिज पर युवक ने स्टंट कर ट्रैफिक जाम कर दिया

वीडियो अपलोड होने के बाद हरकत में आई पुलिस

सूरत : कापोद्रा  ब्रिज पर युवक ने स्टंट कर ट्रैफिक जाम कर दिया

फ्लायओवर ब्रिज पर युवक जान जोखिम में डालकर चल रहा होने का विडियो वायरल हुआ

सूरत शहर को ब्रिज सिटी के नाम से जाना जाता है। कई युवा समय-समय पर सूरत शहर के पुल पर ओवरस्पीड में गाड़ी चलाकर स्टंट करते देखे जाते हैं। आज सूरत के कापोद्रा इलाके में एक युवक का पुल के किनारे चलकर खतरनाक स्टंट करने का वीडियो वायरल हुआ है। इस घटना के बाद सड़क पर जाम लग गया। यह युवक कौन था इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। पुलिस को यह वीडियो मिला है तो वह युवक की तलाश कर रही है।

ब्रिज पर युवक का जानलेवा स्टंट

सूरत के कापोद्रा इलाके में एक युवक का पुल पर स्टंट करते हुए वीडियो वायरल हो गया है। यह वीडियो सूरत के कापोद्रा इलाके का बताया जा रहा है। एक युवक पुल पर बेफिक्री से चल रहा है, जैसे उसे मौत का भी डर नहीं है। वीडियो देख युवक पुल  पर बेखौफ टहल रहा है। पुल की ऊंचाई को देखते हुए अगर यह युवक पुल के नीचे गिरा तो उसकी मौत भी हो सकती है।

देखने के लिए लोगों की भीड़ से जाम लग गया

कापोद्रा क्षेत्र सुबह के समय काफी व्यस्त रहता है। इस दौरान लोग हीरा फैक्ट्री जाने के साथ-साथ काम के लिए भी इसी रास्ते का इस्तेमाल करते हैं। इस समय सड़क पर वाहन चालकों की संख्या भी काफी देखी जा रही है। लोग भी हैरान रह गए जब कापोद्रा इलाके में अचानक इस युवक को पुल के किनारे टहलते देखा गया। बड़ी संख्या में वहां से गुजर रहे वाहन चालक रुक कर यह हृदय विदारक दृश्य देख रहे थे। इसके चलते जाम की स्थिति बन गई।

युवक कौन है? इसकी कोई जानकारी नहीं 

वायरल वीडियो में पुल पर चल रहा युवक कौन है? इसके बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है, लेकिन जिस तरह से वह ब्रिज पर चल रहे हैं, उसके चलते यह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस तरह का स्टंट करने के लिए अपनी जान जोखिम में डालने वाला युवक वास्तव में खुद को भी बहुत नुकसान पहुंचा सकता है।

हमने जांच के लिए टीम भेजी है: पीआई

इस संबंध में कापोद्रा थाने के पीआई. एम.बी. वाछानी ने कहा कि इस तरह का वीडियो हमारे पास भी आया। हमने इसे लेकर एक टीम मौके पर भेजी। टीम जांच कर रही है कि क्या ऐसी घटना हुई थी? यह वीडियो पास के कॉलेज के प्रिंसिपल को भी भेजा गया है। उसकी भी जांच की जा रही है कि वह कॉलेज का छात्र है या कोई अन्य युवक।

Tags: Surat