अक्षय तृतीया के दिन 'आदिपुरुष' का नया पोस्टर और लिरिकल ऑडियो क्लिप हुआ रिलीज

'आदिपुरुष' की टीम ने पांच अलग-अलग भाषाओं में उनकी एक लिरिकल ऑडियो क्लिप शेयर की है

अक्षय तृतीया के दिन 'आदिपुरुष' का नया पोस्टर और लिरिकल ऑडियो क्लिप हुआ रिलीज

साउथ एक्टर प्रभास की फिल्म 'आदिपुरुष' एक बार फिर चर्चा में है। अक्षय तृतीया के अवसर पर, 'आदिपुरुष' की टीम ने पांच अलग-अलग भाषाओं में उनकी एक लिरिकल ऑडियो क्लिप शेयर की है। दरअसल इस फिल्म का टीजर पिछले साल शेयर किया गया था। उस वक्त इसमें वीएफएक्स इफेक्ट देखकर दर्शकों ने कहा था कि यह किसी कार्टून फिल्म की तरह है। इसी बीच अब ऑडियो क्लिप जारी होने के बाद सोशल मीडिया पर इसकी चर्चा होने लगी है।

साथ ही प्रभास का एक पोस्टर भी शेयर किया है। इस फिल्म में प्रभास श्रीराम का किरदार निभा रहे हैं। प्रभास हाथ में धनुष बाण लिए भगवान श्री राम के रोल में नजर आ रहे हैं और इस ऑडियो क्लिप में 'तेरे ही भरोसे हैं हम, तेरे ही सहारे. दुविधा की घड़ी में ये मन तुझको ही पुकारे, तेरे ही बल से है बल हमारा, तू ही करेगा, मंगल हमारा, मंत्रों से बढ़के तेरा नाम, जय श्री राम राजा राम'' सुनाई दे रहा है। यह लिरिकल ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। हर जगह इसकी चर्चा हो रही है।

फिल्म की घोषणा 12 जनवरी 2023 को एक टीजर शेयर कर की गई थी, लेकिन फिल्म के टीजर को बेहद खराब रिस्पॉन्स मिला था। इसके बाद मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट टाल दी थी। अब अक्षय तृतीया के मौके पर 'आदिपुरुष' का मोशन पोस्टर शेयर किया गया है। यह फिल्म 16 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म में प्रभास और कृति सेनन के अलावा सैफ अली खान और सनी सिंह भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। यह फिल्म हिन्दी, तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज होगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आदिपुरुष का बजट 500 करोड़ रुपये है। ऐसे में अब लोग यह देखने के लिए बेताब हैं कि फिल्म को दर्शकों का कैसा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

Tags: