दिल्ली में एप्पल रिटेल स्टोर की शानदार ओपनिंग, टिम कुक ने ग्राहकों का किया स्वागत

यह भारत में एप्पल का दूसरा रिटेल स्टोर है

दिल्ली में एप्पल रिटेल स्टोर की शानदार ओपनिंग, टिम कुक ने ग्राहकों का किया स्वागत

नई दिल्ली, 20 अप्रैल (हि.स.)। दुनिया की अग्रणी प्रौद्योगिकी एवं आईफोन निर्माता कंपनी एप्पल के मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) टिम कुक ने गुरुवार को साकेत में एप्पल के रिटेल स्टोर का उद्घाटन किया। यह भारत में एप्पल का दूसरा रिटेल स्टोर है। दिल्ली से पहले मुंबई में कंपनी का पहला रिटेल स्टोर दो दिन पहले ही खुला है। एप्पल के साकेत स्टोर के बाहर लोगों की लंबी कतार लगी हुई है।

राजधानी दिल्ली के साकेत स्थित सेलेक्ट सिटीवॉक मॉल में एप्पल के पहले और भारत में दूसरे स्टोर का कंपनी के सीईओ टिम कुक ने उद्घाटन किया। ‘एप्पल साकेत’ नाम के इस स्टोर का डिजाइन दिल्ली के पुराने दरवाजों से प्रेरित है। टिम कुक ने इस अवसर पर स्टोर का दरवाजा खोलकर ग्राहकों का स्वागत भी किया। इससे पहले एप्पल के सीईओ टिम कुक ने देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में 18 अप्रैल को एप्पल के पहले स्टोर का उद्घाटन करने के साथ स्टोर का दरवाजा खोलकर ग्राहकों का स्वागत भी किया था।

उल्लेखनीय है कि राजधानी दिल्ली के साकेत स्थित एप्पल का रिटेल स्टोर आकार में मुंबई के स्टोर से थोड़ा छोटा है। एप्पल ने भारत में अपना पहला रिटेल स्टोर मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स (बीकेसी) में खोला गया है। यह स्टोर रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (आरआईएल) के जियो वर्ल्ड ड्राइव मॉल में खोला गया है।

Tags: Apple