सूरत : बेमौसम बारिश की विपदा, आकशीय बिजली की चपेट में आने से युवक की मौत

गोठान गांव के एक युवक की बिजली गिरने से खेत में मौत हो गई

सूरत : बेमौसम बारिश की विपदा, आकशीय बिजली की चपेट में आने से युवक की मौत

22 वर्षीय युवक सतीश राठौर खेत में काम कर रहा था तभी अचानक बिजली गिरी

शहर-जिले सहित समग्र दक्षिण गुजरात में पिछले दो-तीन महीनों से मौसम में लगातार बदलाव आ रहा है। गर्मी के दिनों में बारिश से ठंड पड़ रही है, उससे मानसून जैसा अहसास हो रहा है।  शहर में कल बिजली चमकने के साथ बारिश हुई। बेमौसम बारिश आफत में बदली, गोठान गांव में पेड़ काटते समय बिजली गिरने से एक युवक की मौत हो गई।

आकाशीय बिजली की चपेट में आने से युवक की मौत

सूरत जिले के ओलपाड तालुका का गोठान गांव के खेत में काम कर रहा युवक आकाशीय बिजली की चपेट में आ गया। 22 वर्षीय युवक सतीश राठौर खेत में काम कर रहा था। जब वह अपने ही खेत में पेड़ काट रहा था, बारिश का मौसम जम गया। अचानक आकाश में बिजली कड़कने लगी। युवक पेड़ काट रहा था तभी बिजली गिरने से उसकी मौत हो गई।

इलाज के लिए ले जाते समय डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया

जब सतीश राठौर अपने खेत में काम कर रहा था, तभी बिजली गिरी और उन्हें तत्काल इलाज के लिए कामरेज पीएचसी ले जाया गया। युवक को समय पर स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, लेकिन डॉक्टर ने जांच में पाया कि उसकी मौत हो चुकी है। सतीश की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई। अचानक हुई घटना से सभी सहम गए। कल शहर भर में बिजली कड़कती देखी गई और बेमौसम बारिश हुई थी। आज सूबह से बादलछाया वातावरण था गर्मी की मात्रा कम थी। 

Tags: Surat