अहमदाबाद : लूट के आरोपी को छुड़ाने के लिए दो लोग पुलिस चौकी में घुसे, पुलिसकर्मी को जान से मारने की धमकी दी

पुलिसकर्मियों को धमकी दी कि चौकी से बाहर निकलकर हम आपको अपनी ताकत दिखाएंगे

अहमदाबाद : लूट के आरोपी को छुड़ाने के लिए दो लोग पुलिस चौकी में घुसे, पुलिसकर्मी को जान से मारने की धमकी दी

पुलिस के मना करने पर दोनों आक्रोशित हो गये

 अहमदाबाद के पूर्वी इलाके में जब पुलिस लूट के आरोपी को गिरफ्तार कर थाने लाई तो 2 लोग थाने आये और उपस्थित पुलिसकर्मियों से आरोपी को रिहा करने को कहा। पुलिस के मना करने पर दोनों आक्रोशित हो गये और पुलिसकर्मियों से गालीगलौज कर मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने लूट का आरोपी होने से छोड़ने से इनकार कर दिया था 

बीती रात न्यू नरोडा थाने में पुलिस ने डकैती के आरोपी संजय भरवाड़ को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया। इसी बीच दो अज्ञात व्यक्ति पुलिस चौकी आ गये, जिन्होंने अपना नाम नरेंद्र सिंह रहेवर और कुलदीप सिंह भदौरिया बताया। दोनों व्यक्ति लूट के आरोपी को छोड़ाने के लिए आये थे।

पुलिसकर्मी से मारपीट की

थाने आए नरेंद्र सिंह और कुलदीप सिंह पुलिस को कहने लगे कि हम आरोपी को अपने साथ ले जाएंगे। इस बीच जब नरेंद्र सिंह आरोपी को खींचने लगे तो पुलिस रोकने आये तो कुलदीप सिंह ने पुलिस को धक्का देकर रोक लिया था। पुलिसकर्मी की कुर्सी नीचे गिराकर पुलिसकर्मी को भी गिरा दिया और पुलिसकर्मी का कॉलर पकड़कर छप्पड़ मारकर पेट में लात मारने लगे। पुलिसकर्मियों को तूं,ते कर मां, बहने की गाली भी देने लगे थे। 

पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया

उन्होंने पुलिसकर्मियों को धमकी दी थी कि चौकी छोड़कर बाहर निकलों तो हम तुम्हें अपनी ताकत दिखाएंगे। कुछ भी हो, मैं तुम्हें मार डालूंगा। मुझे राजनीति में बहुत पकड़ है। पुलिस ने तुरंत कंट्रोल रूम को सूचित किया और अन्य पुलिसकर्मियों को जानकारी देने पर अन्य पुलिसकर्मी पहुंचे। नरेंद्र सिंह और कुलदीप को पुलिस ने हिरासत में लेकर मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है।

Tags: Ahmedabad