गुजरात : भीषण आग की चपेट में बोटाद-ध्रांगध्रा डेमू ट्रेन, एक साथ 3 डिब्बे जले

आग लगने के सही कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है

गुजरात : भीषण आग की चपेट में बोटाद-ध्रांगध्रा डेमू ट्रेन, एक साथ 3 डिब्बे जले

सोमवार को बोटाद रेलवे स्टेशन पर खड़ी बोटाड-ध्रांगध्रा डेमू ट्रेन में किसी कारण से आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि देखते ही देखते आग एक के बाद एक 3 डिब्बों तक फैल गई। जिससे प्लेटफार्म नंबर 7 पूरी तरह से बंद हो गया। खबर के मुताबिक आग से किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। घटना की सूचना मिलते ही रेल विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंच गए।

आग इतनी भीषण थी कि एक के बाद एक तीन डिब्बे तक फैल गई

इस घटना की सूचना दमकल कर्मियों को तत्काल देने के बाद दमकल विभाग के 30 दमकल कर्मियों समेत तीन दमकल गाडिय़ां स्थल पर पहुंच कर पानी की बौछार कर आग पर काबू पाने का प्रयास किया। जिसमें दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। बोटाद रेलवे स्टेशन पर खड़े बोटाड-ध्रांगध्रा डेमू में किसी कारणवश ट्रेन में आग लग गई थी। आग लगने के कारणों की जानकारी नहीं है। गनीमत रही कि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ।

आग लगने के सही कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है

जानकारी के मुताबिक, यह डेमो ट्रेन बोटाद से सुरेंद्रनगर के लिए शाम 6 बजे रवाना होती है। जब आग लगी तो ट्रेन बोटाद रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 7 पर खड़ी थी, तभी अचानक भीषण आग लग गई। हालांकि, आग लगने के सही कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। घटना की जानकारी होने पर रेलवे अधिकारी मौके पर पहुंच गये। वहीं घटना के संबंध में प्रारंभिक जांच की जा चुकी है।

Tags: Botad