आर माधवन के बेटे वेदांत का सराहनीय प्रदर्शन, जीते 5 गोल्ड मेडल

आर माधवन ने एक पोस्ट और कुछ फोटो शेयर कर दी जानकारी

आर माधवन के बेटे वेदांत का सराहनीय प्रदर्शन, जीते 5 गोल्ड मेडल

अभिनेता आर माधवन के बेटे वेदांत माधवन ने एक बार फिर अपने सुनहरे प्रदर्शन से देश को गौरवान्वित किया है। वेदांता अभिनय की दुनिया से दूर तैराकी प्रतियोगिताओं में किस्मत आजमा रहे हैं। वह अपने दमदार प्रदर्शन से पूरी दुनिया में नाम कमा रहे हैं। उन्होंने हाल ही में एक तैराकी प्रतियोगिता जीती है। आर माधवन ने एक पोस्ट और कुछ फोटो शेयर कर लड़के की परफॉर्मेंस की जानकारी दी। वेदांत ने एक या दो नहीं बल्कि पांच गोल्ड मेडल जीते हैं। उन्होंने शनिवार और रविवार को आयोजित मलेशियाई इंटरनेशनल एज ग्रुप चैंपियनशिप में यह उपलब्धि हासिल की।

आर माधवन ने अपनेी पोस्ट में लिखा, ''भगवान की कृपा और आप सभी की शुभकामनाओं से वेदांत ने इस शनिवार और रविवार को कुआलालंपुर में आयोजित मलेशियाई इनविटेशनल एज ग्रुप चैम्पियनशिप, 2023 में भारत के लिए 5 स्वर्ण पदक (50 मीटर, 100 मीटर, 200 मीटर, 400 मीटर और 1500 मीटर) जीते। मैं बहुत खुश हूं।'' इसके साथ ही उन्होंने बच्चे की तस्वीरें पोस्ट की हैं। इनमें से एक फोटो में माधवन की पत्नी के चेहरे पर खुशी देखी जा सकती है। आर माधवन की पोस्ट पर आम लोगों के साथ-साथ इंडस्ट्री के सेलेब्रिटीज से भी शुभकामनाएं मिल रही हैं। आर माधवन के बेटे और राष्ट्रीय स्तर के तैराक वेदांत के प्रदर्शन की जमकर तारीफ हो रही है। राजनीतिक नेताओं के साथ-साथ फैंस भी वेदांत की तारीफ करते नजर आ रहे हैं।

यह पहली बार नहीं है, जब वेदांत ने देश के लिए पदक जीते हैं। उन्होंने पहले फ्रीस्टाइल राष्ट्रीय जूनियर रिकॉर्ड तोड़ा था और कई देशों में आयोजित प्रतियोगिताओं में स्वर्ण पदक सहित देश के लिए अन्य पदक जीते थे।

Tags: Sports