अहमदाबाद : क्राइम ब्रांच ने पीएमओ अधिकारी की पहचान के लिए किरण पटेल के विजिटिंग कार्ड और मोबाइल नंबर की जांच की

किरण पटेल ने मणिनगर इलाके से विजिटिंग कार्ड छपवाया और इसी इलाके से मोबाइल नंबर भी खरीदा

अहमदाबाद : क्राइम ब्रांच ने पीएमओ अधिकारी की पहचान के लिए किरण पटेल के विजिटिंग कार्ड और मोबाइल नंबर की जांच की

फरवरी के पहले सप्ताह में एडिशनल डायरेक्टर पीएमओ स्ट्रैटेजी कैंपेन लिखा कार्ड बनवाया था

 पीएमओ का अधिकारी बनकर ठगी करने वाले महाठग किरण पटेल को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर रिमांड पर लेकर अलग से जांच शुरू कर दी है। क्राइम ब्रांच ने बुधवार को किरण पटेल द्वारा प्रिंट किए गए विजिटिंग कार्ड और पीएमओ के अधिकारी के रूप में उनकी पहचान बताने वाले मोबाइल नंबर की जांच की। पता चला है कि किरण पटेल ने मणिनगर इलाके से विजिटिंग कार्ड छपवाए और उसी इलाके से मोबाइल नंबर भी खरीदा।

क्राइम ब्रांच ने विजिटिंग कार्ड की जांच की

क्राइम ब्रांच ने खुद को प्रधानमंत्री कार्यालय के एक अधिकारी के रूप में पहचान बताने वाले किरण पटेल द्वारा छपवाए गये विजिटिंग कार्ड की जांच की। जिसमें खुलासा हुआ कि उसने मणिनगर चार रास्ता के पास महालक्ष्मी मार्केट में आकांक्षा क्रिएशन नामक दुकान में विजिटिंग कार्ड छपवाए थे। क्राइम ब्रांच ने जब जांच की तो पता चला कि उसने फरवरी के पहले सप्ताह में एडिशनल डायरेक्टर पीएमओ स्ट्रैटेजी कैंपेन लिखा कार्ड बनवाया था।

सिर्फ 10-10 विजिटिंग कार्ड छपवाता था

एक बार में 100, 500 नहीं बल्कि वह सिर्फ 10 विजिटिंग कार्ड ही छपवा रहा था। जिसे कलर प्रिंट में किया गया था। जो अथॉरिटी सर्टिफिकेट मांगा गया था, वह भी पेश नहीं किया। आरोपी किरण पटेल मिले-जुले नंबरों का इस्तेमाल कर रहा था जो सरकारी अधिकारियों को आवंटित किए जाते हैं। क्राइम ब्रांच ने भी इस मोबाइल नंबर की जांच की तो पता चला कि उसने इसे मणिनगर इलाके में मेहता प्रसारण के पास एक वोडाफोन स्टोर से खरीदा था। फिलहाल यह स्टोर बंद था, जिससे कंपनी से अधिक ब्योरा जुटाना शुरू कर दिया गया है।

Tags: Ahmedabad