सूरत : जरी कारोबारी का पत्नी के साथ फोटो भद्दे कमेंट्स के साथ किया वायरल, जांच में जुटी पुलिस  

सलाबतपुरा पुलिस ने साइबर क्राइम की वेबसाइट पर किए गए आवेदन के आधार पर मामला दर्ज किया, मुखबिर होने की आशंका

सूरत : जरी कारोबारी का पत्नी के साथ फोटो भद्दे कमेंट्स के साथ किया वायरल, जांच में जुटी पुलिस  

संबंधियों ने इसकी जानकारी दी

सूरत के कोट इलाके में रहने वाले जरी के युवा व्यवसायी का पत्नी के साथ फोटो व्हाट्सएप और फेसबुक पर डाल दी, नीचे यह भाई सूरत में कई लोगों को दो नंबर में बाइक देता है और फिर रंगदारी मांगता है, इसके साथ व्यवहार नहीं रखना, ऐसे शब्द लिखने वाले अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ व्यापारी ने सायबर क्राइम की बेवसाइट पर की गई अर्जी के आधार पर सलाबतपुरा पुलिस ने अपराध दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यही मैसेज फेसबुक पर भी पोस्ट किया गया था

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सूरत के कोट इलाके में रहने वाले एवं खटोदरा में जरी कराखाना के मालिक 35 वर्षीय व्यवसायी महेश (बदला हुआ नाम) के पिता को उनके रिश्तेदारों ने एक सप्ताह पहले फोन कर जानकारी दी थी कि व्हाट्सऐप पर महेश और उसकी पत्नी की फोटो के साथ लिखा हुआ  टेक्स्ट मैसेज चल  रहा है कि  ये भाई सूरत में कई लोगों को दो नंबर में बाइक दिलाता है और फिर पैसे की मांग करता है, उससे व्यवहार मत करो। उसके बाद महेश का साला भी घर आया था और बताया कि यही मैसेज फेसबुक पर भी पोस्ट किया गया था, जिसे तेजस राणा नाम के शख्स ने पोस्ट किया था। 

साइबर क्राइम वेबसाइट पर आवेदन किया था

किसी ने बदनाम करने के लिए यह करतूत की हो इसलिए महेश ने साइबर क्राइम वेबसाइट पर आवेदन किया था। इसके आधार पर सलाबतपुरा पुलिस ने कल तेजस राणा के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस को शक है कि यह शख्स जान पहचान वाला है।

Tags: Surat