शूटिंग के दौरान सेट पर सुष्मिता सेन को आया था हार्ट अटैक, एक्टर ने किया खुलासा

शूटिंग के दौरान सेट पर सुष्मिता सेन को आया था हार्ट अटैक, एक्टर ने किया खुलासा

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन को पिछले महीने दिल का दौरा पड़ा था। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर फैन्स को दी। सुष्मिता ने कहा था कि दिल का दौरा पड़ने के बाद उनकी एंजियोप्लास्टी हुई थी। सुष्मिता ने कहा था कि वह अब बेहतर हो रही हैं। वहीं अब इस बारे में सुष्मिता के को-स्टार विकास कुमार ने भी खुलासा किया है।

हाल ही विकास ने एक इंटरव्यू में कहा है कि ''आर्या 3'' की शूटिंग के दौरान सेट पर सुष्मिता को हार्ट अटैक आया था। विकास ने कहा, ''हम जोधपुर में ''आर्या 3'' वेब सीरीज के कुछ एक्शन सीन शूट कर रहे थे। इसी बीच सुष्मिता को हार्ट अटैक आ गया। सेट पर शूटिंग के दौरान सुष्मिता की हालत बिगड़ गई। इसके बाद कुछ मेडिकल टेस्ट किए गए। तभी सुष्मिता को अहसास हुआ कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा है। टीम में कोई नहीं जानता था कि सुष्मिता को दिल का दौरा पड़ा है। उन्हें खुद इस बात का अंदाजा नहीं था। इस बात का पता सुष्मिता को मेडिकल टेस्ट रिपोर्ट के बाद चला लेकिन उन्होंने कभी किसी को नहीं बताया कि उसे दिल का दौरा पड़ा। सुष्मिता के पोस्ट से ही हमें पता चला कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा। सुष्मिता इसके बारे में किसी तरह का ड्रामा नहीं चाहती थीं, इसलिए उन्होंने किसी को नहीं बताया।

''आर्या'' सुष्मिता की पॉपुलर वेब सीरीज है। इस सीरीज़ के दो सीज़न रिलीज़ हो चुके हैं और तीसरे सीज़न की शूटिंग चल रही है। ''आर्या'' में सुष्मिता सेन मुख्य भूमिका निभा रही हैं। इस वेब सीरीज में अभिनेता विकास कुमार एसीपी यूनुस खान की भूमिका निभा रहे हैं।