अहमदाबाद : रामनवमी पर निकाली गई शोभायात्रा के दौरान विभिन्न शहरों में हुई झड़प का मामला हाईकोर्ट पहुंचा

याचिकाकर्ता ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाया है

अहमदाबाद : रामनवमी पर निकाली गई शोभायात्रा के दौरान विभिन्न शहरों में हुई झड़प का मामला हाईकोर्ट पहुंचा

याचिका में वडाली, छत्राल, हिम्मतनगर में विवाद का जिक्र किया गया है

 राज्य में रामनवमी पर निकाली गई शोभायात्रा के दौरान विभिन्न शहरों में मामूली और बड़ी झड़प की घटनाएं सामने आईं थी। इस विवाद का मामला अब हाईकोर्ट पहुंच गया है। जिसमें याचिकाकर्ता ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाया है।

याचिकाकर्ता ने राज्य में लगातार बढ़ रहे दंगों को लेकर भी सवाल उठाए हैं

हाल ही में गुजरात में रामनवमी पर निकाली गई शोभायात्रा के दौरान हुए दंगों का मामला हाईकोर्ट पहुंच गया है। जिसमें याचिकाकर्ता ने धार्मिक आयोजनों के दौरान पुलिस के प्रदर्शन पर सवाल उठाया है।  याचिका में वडाली, छत्राल, हिम्मतनगर में विवाद का जिक्र किया गया है। खंभात, पेटलाद, वड़ोदरा और ऊना में हुए विवादों का भी उल्लेख किया गया है। याचिका में उल्लेख किया गया है कि पर्याप्त बंदोबस्त के अभाव में दंगे हो रहे हैं। याचिकाकर्ता ने राज्य में लगातार बढ़ रहे दंगों को लेकर भी सवाल उठाए हैं।

रैलियों, शोभायात्रा और अन्य धार्मिक आयोजनों जैसे धार्मिक कार्यक्रमों के दौरान हुए थे विवाद

राज्य में रामनवमी पर निकाली गई शोभायात्रा के दौरान वडोदरा में अलग-अलग समय में दो इलाकों में पथराव की घटना सामने आई थी। इसी तरह राज्य के वडाली, छत्राल, हिम्मतनगर, खंभात और पेटलाद और ऊना में भी छिटपुट झड़पों की खबर है। आरोप लगाया गया है कि रैलियों, शोभायात्रा और अन्य धार्मिक आयोजनों जैसे धार्मिक कार्यक्रमों के दौरान ऐसी घटनाओं में पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए हैं। याचिकाकर्ता ने यह भी आरोप लगाया है कि अपर्याप्त पुलिस बंदोबस्त के कारण दंगे हो रहे हैं।

Tags: Ahmedabad