टॉलीवुड स्टार नानी की 'दशहरा' ने मचाया धमाल, महज 6 दिनों में किया 100 करोड़ क्लब में प्रवेश

भारत और विदेशी बाजारों में हिट साबित हो रही है फिल्म

टॉलीवुड स्टार नानी की 'दशहरा' ने मचाया धमाल, महज 6 दिनों में किया 100 करोड़ क्लब में प्रवेश

टॉलीवुड स्टार नानी की नवीनतम फिल्म 'दशहरा' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है। रिलीज होने के महज छह दिनों के भीतर इसने वैश्विक स्तर पर 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है, जो नानी के करियर की बहुत बड़ी उपलब्धि है। इसने न केवल भारत में अच्छा प्रदर्शन किया है, बल्कि विदेशी बाजारों में भी, विशेष रूप से संयुक्त राज्य अमेरिका में बड़ी हिट रही है। अमेरिका में इसकी कमाई 2 मिलियन डॉलर तक पहुंचने वाली है। इस फिल्म ने बॉलीवुड की कई हालिया फिल्मों को भी कड़ी टक्कर दी है।

करीमनगर में आयोजित हुआ एक भव्य समारोह

आपको बता दें कि नानी ने ट्विटर पर दर्शकों का आभार व्यक्त किया और कहा कि फिल्म की सफलता एक टीम प्रयास है। फिल्म की सफलता का जश्न मनाने के लिए करीमनगर में एक भव्य समारोह आयोजित किया गया, जहां निर्देशक को एक बीएमडब्ल्यू कार मिली और टीम के प्रत्येक सदस्य को 10 ग्राम सोने का सिक्का दिया गया।

अन्य भाषाओं में हुई थी फिल्म की धीमी शुरुआत

ध्यान देने वाली बात है कि शुरुआत में अन्य भाषाओं में फिल्म की धीमी शुरुआत हुई थी, लेकिन अब यह सकारात्मक चर्चा के कारण रफ्तार पकड़ रही है। यह फिल्म की कहानी तेलंगाना के कोलियरी गांव पर आधारित है। उत्कृष्ट निर्देशन और प्रतिभाशाली अभिनय और शानदार कहानी के कारण फिल्म की चर्चा में है। श्रीकांत ओडेला ने फिल्म का निर्देशन किया और सुधाकर चेरुकुरी ने इसे एसएलवी सिनेमाज बैनर के तहत निर्मित किया।

Tags: Tollywood