अहमदाबाद :  जौहरी को लूटने की कोशिश करने वाला आरोपी पकड़ा गया

क्राइम ब्रांच ने आरोपियों के पास से हथियार समेत 39 हजार रुपये का कीमती सामान जब्त किया 

अहमदाबाद :  जौहरी को लूटने की कोशिश करने वाला आरोपी पकड़ा गया

लुटेरे सोने-चांदी के आभूषणों से भरी बैग लेकर जा रहे थे तो दुकानदार ने उन्हें रोकने का प्रयास किया

 अहमदाबाद में कानून व्यवस्था की स्थिति बिगड़ती जा रही है। पुलिस पेट्रोलिंग पर भी सवाल उठ रहे हैं। दूसरी ओर लुटेरों और अपराधियों में पुलिस का कोई खौफ नहीं है। तभी शहर के नरोडो इलाके में फल बाजार के सामने दिन दहाड़े दो लुटेरों ने ज्वेलर्स की दुकान में लूटने का प्रयास किया। जब ये लुटेरे सोने-चांदी के आभूषणों से भरी बैग लेकर जा रहे थे तो दुकानदार ने उन्हें रोकने का प्रयास किया। इस दरम्यान व्यवसायी के सिर पर बंदूक के बट से मारकर लुटेरे फरार हो गये। इस मामले में आगे की कार्रवाई सिटी कोटड़ा पुलिस ने जांच शुरु की थी। इस मामले में पुलिस ने एक फरार आरोपी को हथियार व कारतूस समेत कुल 39200 रुपये के मुद्दामाल के साथ गिरफ्तार किया है। 

पुलिस ने 39 हजार से ज्यादा का मुद्दामाल जब्त किया 

अहमदाबाद क्राइम ब्रांच की टीम ने सूचना के आधार पर मूल उत्तर प्रदेश निवासी इस आरोपी को दबोचा। उसके पास से एक पिस्टल, एक देशी रिवॉल्वर, एक खाली मैगजीन, पिस्टल के 32 कारतूस, पिस्टल के 9 कारतूस और कुल 39200 रुपये नकद बरामद किया गया। आरोपी पूर्व में उत्तर प्रदेश में मारपीट के मामले में गिरफ्तार हो चुका है। वह इस मामले में पैरोल से फरार हो गया है। उसने पुलिस के सामने कबूल किया कि वह ज्वैलर्स को लूटने गया था।

लोगों को एकत्रित होते देख लुटेरे बैग छोड़कर भाग निकले

प्राप्त जानकारी के अनुसार नरोडा फल बाजार के पास पेट्रोल पंप के पास शिवकृपा ज्वैलर्स के नाम से दुकान है। इस दुकान का मालिक रोज की तरह दुकान पर पहुंचकर मॉल की व्यवस्था कर रहा था। इसी दौरान सुबह करीब 10 बजे दो अज्ञात व्यक्ति हाथ में तमंचा लेकर दुकान में घुसे और मुंह पर रूमाल बांध लिया। एक युवक ने तमंचा दिखाकर लूटपाट का प्रयास किया। जिसमें संजयभाई बंदूक लेकर लिये व्यक्ति का सामना किया तो दोनों लुटेरों ने बंदूक के बट से संजयभाई को मारना शुरू कर दिया। तमंचे के पिछले हिस्से से सिर पर वार कर घायल करने के बाद दोनों आरोपितों ने दुकान का बैग लेकर भागने का प्रयास किया। परंतु लोगों को एकत्रित होते देख लुटेरे बैग छोड़कर भाग निकले। 

Tags: Ahmedabad