सूरत : जीजेईपीसी के लैबग्रोन बायर-सेलर्स मीट में 23 देशों के 33 खरीदारों ने भाग लिया

सूरत में पहली बार आंतर्राष्ट्रीय बायर्स -सेलर्स मीट

सूरत : जीजेईपीसी के लैबग्रोन बायर-सेलर्स मीट में 23 देशों के 33 खरीदारों ने भाग लिया

लैबग्रोन डायमंड्स के व्यापार को अधिक गति देने के लिए जीजेईपीसी का आयोजन 

जेम एंड ज्वैलरी एक्सपोर्ट प्रमोशन काउंसिल गुजरात रीजन ने आज सूरत में लैबग्रोन डायमंड बायर्स-सेलर्स मीट का उद्घाटन किया।  सूरत लेब में विकसित हीरे के उत्पादन में हुई प्रगति को वैश्विक स्तर पर प्रदर्शित करने के लिए यह बायर सेलर मीट आयोजित की गई है।

दुनिया भर में आयोजित विभिन्न प्रदर्शनियों में हीरा खरीदने वाली प्रमुख कंपनियों के आंकड़ों के आधार पर इस आयोजन के लिए 500 सक्षम खरीदारों में से  चुनिंदा बायर्स को चुना और आमंत्रित किया गया है। 23 देशों के 33 खरीदार इस बैठक में भाग लेने के लिए सूरत आए हैं ऐसा क्षेत्रीय अध्यक्ष विजय मागुकिया ने कहा।

Story-05042023-B15
सूरत में लैबग्रोन डायमंड बायर्स-सेलर्स मीट में उपस्थित अग्रणी महानुभव

 

इस मिट में खरीदारों और विक्रेताओं के बीच वन टु वन व्यक्तिगत बैठक की व्यवस्था की गई है। डील फाइनल होने के बाद बायर्स को फैक्ट्री या ऑफिस विजिट करायी जायेगी। इसके पीछे का उद्देश्य खरीदारों को विक्रेताओं के प्रदर्शन के बारे में अधिक जानकारी प्रदान करना है।

लैबग्रोन डायमंड्स के व्यापार को अधिक गति देने के लिए सूरत में जेम एंड ज्वैलरी एक्सपोर्ट प्रमोशन काउंसिल गुजरात रीजयन ने पहली बार सूरत में मगदल्ला सर्कल के पास ला मेरिडियन के रूबी हॉल में  खरीदारों-विक्रेताओं की बैठक का आयोजन किया गया। यह बायर्स सेलर्स मीट तीन दिनों तक चलेगी।

Tags: Surat GJEPC