सलमान खान की अगली फिल्म का एक और गाना हुआ रिलीज, वेंकटेश और राम चरण के साथ लुंगी में दिखे दबंग खान

सुपरस्टार सलमान खान और वेंकटेश ने फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' के गाने 'येंतम्मा' के लिए राम चरण के साथ 'नाटू नातू' स्टेप के नए वर्जन में डांस किया

सलमान खान की अगली फिल्म का एक और गाना हुआ रिलीज, वेंकटेश और राम चरण के साथ लुंगी में दिखे दबंग खान

सलमान खान अपनी अगली मोस्ट अवेटेड फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए है। इस फिल्म के अब तक कई गाने रिलीज हो चुके हैं और फिल्म का एक नया गाना रिलीज हुआ है जो सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा है। सलमान खान की फिल्म का येंतम्मा गाना रिलीज हो गया है, जिसमें भाईजान को लुंगी में देखकर फैन्स जमकर रिएक्ट कर रहे हैं।

क्यों है ये गाना खास

सुपरस्टार सलमान खान और वेंकटेश ने फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' के गाने 'येंतम्मा' के लिए राम चरण के साथ 'नाटू नातू' स्टेप के नए वर्जन में डांस किया है। अपने गाने नाटू नाटू के लिए ऑस्कर जीतने के बाद, साउथ सेंसेशन सलमान खान के साथ थिरकते नजर आ रहे हैं। तीनों अभिनेताओं ने चमकीले पीले रंग की शर्ट, सफेद और सोने की सीमा वाले 'मुंडू' और काले जूते पहने हैं। गाने में सलमान और वेंकटेश स्टेज पर पूरे स्वैग से डांस करते हैं।

इस दिन सिनेमाघरों में फिल्म देगी दस्तक

आपको बता दें कि गाने में एक्ट्रेस पूजा हेगड़े भी नजर आ रही हैं, जबकि राम चरण का अलग फ्रेम है। गाने में शहनाज गिल, पलक तिवारी, राघव जुयाल और सिद्धार्थ निगम जैसे अन्य कलाकार भी शामिल हैं। फिल्म की बात करें तो फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित है और शहनाज गिल और पलक तिवारी की बॉलीवुड की पहली फिल्म है। फिल्म में जगपति बाबू, भूमिका चावला, अब्दु रोज़िक, भाग्यश्री और अन्य कलाकार भी हैं। यह फिल्म 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।