अश्लील सवाल पूछने पर इस अभिनेत्री ने यूट्यूबर के खिलाफ दर्ज कराई पुलिस में शिकायत

अभिनेत्री ने इंटरव्यू के दौरान हद पार करने के लिए यूट्यूबर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की

अश्लील सवाल पूछने पर इस अभिनेत्री ने यूट्यूबर के खिलाफ दर्ज कराई पुलिस में शिकायत

इन दिनों सोशल मीडिया और यूट्यूब का स्तर बढ़ता नजर आ रहा है। इनकी व्यूअरशिप के कारण इन दिनों अभिनेता-अभिनेत्रियों द्वारा विभिन्न यूट्यूबर के साथ पोडकास्ट और इंटरव्यू करना आम हो गया है। इसी बीच एक कन्नड़ अभिनेत्री ने एक यूट्यूबर के खिलाफ मल्लेश्वरम थाने में शिकायत दर्ज की गई है। बताया जा रहा है कि यूट्यूबर की पहचान सुशान के रूप में हुई है। यूट्यूबर के एक सवाल से अभिनेत्री भड़क गई और फिर एक्शन लेने का फैसला किया है। 

यूट्यूबर ने पार की हद

आपको बता दें कि अपना करियर बनाने के लिए कड़ी मेहनत करने वाली अभिनेत्री ने यूट्यूबर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है। पुलिस को दी गयी जानकारी के अनुसार सुशान ने इंटरव्यू के दौरान अश्लील फिल्मों में काम करने के बारे में पूछा था। जब एक्ट्रेस से ये सवाल पूछा गया था तो वो गुस्से से लाल हो गई थी। एक्ट्रेस ने यूट्यूबर से कहा था कि वह ब्लू फिल्म स्टार नहीं है और वह ऐसा सवाल क्यों पूछ रहे है?' कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में अश्लील फिल्में कौन बना रहा है?

सोशल मीडिया पर सिरल हो रही हैं क्लिप

आपको बता दें कि इस इंटरव्यू क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें अभिनेत्री यूट्यूबर को ऐसा सवाल पूछने और सामान्य ज्ञान की कमी के लिए डांट रही है। अभिनेत्री टीवी धारावाहिकों में अपने काम के लिए जानी जाती हैं और हाल ही में उन्होंने फिल्म 'पेंटागन' के एक गाने में अपने बोल्ड दृश्यों के लिए ध्यान आकर्षित किया है। पुलिस इस घटना की जांच कर रही है, जिसमें YouTuber द्वारा अभिनेत्री को कथित रूप से अश्लील फोन कॉल शामिल हैं।