दिल्ली : एक महिला को पड़ोसी ने मारी गोली; दो गिरफ्तार

पीड़ित का अस्पताल में इलाज चल रहा है; तेज आवाज में म्यूजिक को लेकर हुई कहासुनी के बाद हुई घटना

दिल्ली : एक महिला को पड़ोसी ने मारी गोली; दो गिरफ्तार

दिल्ली के सिरसपुर इलाके में एक महिला को उसके पड़ोसी ने गोली मार दी। इस घटना के सिलसिले में दो लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। पीड़िता की पहचान 30 वर्षीय रंजू के रूप में हुई है, जिसका फिलहाल अस्पताल में इलाज चल रहा है।

क्या है पूरा मामला?

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार, समयपुर बादली थाने को सोमवार सुबह गोली चलने की सूचना मिली और पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंच गई। हालांकि, जब तक वे वहां पहुंचे, तब तक महिला को शालीमार बाग के मैक्स अस्पताल ले जाया जा चुका था। पुलिस टीम ने अपराध स्थल का निरीक्षण किया और पीड़िता की मेडिको-लीगल रिपोर्ट एकत्र की, जिसमें उसके गले में गोली लगने का संकेत था। ऐसे में महिला फिलहाल बयान देने की स्थिति में नहीं है।

इस कारण आरोपी ने चलाई गोली

इस मामले में पीड़िता की भाभी का आरोप है कि गोली पड़ोसी हरीश ने चलायी। रविवार को हरीश के बेटे के 'कुवा पूजन' कार्यक्रम के दौरान तेज़ संगीत बजने पर पीड़ित और पड़ोसी के बीच बहस के बाद यह घटना हुई। जब रंजू ने हरीश से वॉल्यूम कम करने के लिए कहा, तो उसने कथित तौर पर दूसरे आरोपी अमित से बंदूक छीन ली और उस पर गोली चला दी। पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ 307/34 आईपीसी और 27 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

Tags: Crime