राजस्थान : चूरू जिले में ट्रक से जा भिड़ी पिकअप ट्रक, भीषण हादसे में 5 लोगों की मौके पर ही मौत

हादसे में 12 लोग घायल, इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया

राजस्थान के चूरू जिले के सादुलपुर में हिसार के समीप राजगढ़ में शनिवार की दोपहर करीब 12 बजे सालासर से लौट रहे पिकअप ट्रक की ट्रक से टक्कर जाने से एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है. पिकअप में दो परिवारों के 17 लोग सवार थे। इस हादसे में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 12 लोग घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।

क्या है पूरा मामला?

मिली जानकारी के अनुसार स्याहदवा गांव के 17 लोग एक पिकअप में सालासर से रात करीब 12 बजे अपने गांव लौट रहे थे। इसी बीच राजस्थान में हरियाणा की सीमा से 10 किमी पीछे राजगढ़ में बाइपास पर एक ट्रक से टकरा गई। ट्रक से टकराने के बाद वाहन सड़क किनारे पलट गया। इससे पिकअप में सवार 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 12 लोग घायल हो गए. इनमें से पांच की हालत गंभीर है। घायलों को हिसार के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस कारण हुआ हादसा

आपको बता दें कि परिजनों का कहना है कि नीलगाय को बचाने के प्रयास में वाहन का संतुलन बिगड़ गया और ट्रक से जा टकराई. जिससे वाहन सड़क के किनारे पलट गया और घायलों के ऊपर गिर गया। पिकअप के आगे कार में पेटवाड़ निवासी 18 वर्षीय सोनू भी बैठा था। उसने कहा कि उसका साला सोनू गाड़ी चलाते समय सो गया। जिससे कार का संतुलन बिगड़ गया और उधर से ट्रक भी उनकी ओर आ गया। जिससे उनकी कार ट्रक से टकरा गई। ट्रक से टकराने के बाद पिकअप पलट गई।