अहमदाबाद : युवक को एक हजार रुपए किराए के लालच में ओएलएक्स पर कैमरा देना पड़ा भारी 

युवक घर आया और आईडी दिखाकर कैमरा ले गया और वापस करने आया ही नहीं

आए दिन जालसाज लोगों को ठग रहे हैं

अहमदाबाद में धोखाधड़ी के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। आए दिन जालसाज लोगों को ठग रहे हैं। अहमदाबाद में एक युवक को ओएलएक्स पर कैमरा किराए पर देना भारी पड़ गया। एक हजार रुपये प्रतिदिन के हिसाब से कैमरा किराए पर देने के बाद कैमरा किराए पर लेने वाले युवक ने कैमरा वापस नहीं किया तो किराए पर लेने वाले युवक के खिलाफ वाडज थाने में शिकायत दर्ज करायी।

युवक ने 1500 रुपए जमा के तौर पर ले लिए

प्राप्त जानकारी के अनुसार दशम शाह अहमदाबाद के वाडज इलाके में रहने वाले साहस शाप एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी में कार्यरत है। उसने अपना कैमरा किराए पर देने के लिए ओएलएक्स नाम के ऐप पर एक विज्ञापन पोस्ट किया। तभी विजय पाटिल नामक शख्स कैमरा किराए पर लेने आया। उन्होंने इस कैमरे का किराया एक हजार रुपये प्रतिदिन तय किया। साहस ने विजय पाटिल का आईडी कार्ड देखा, फोन नंबर लिया और 1500 रुपये की जमा राशि पर विजय पाटिल को कैमरा किराए पर दे दिया।  

वाडज थाने में धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई

विजय पाटिल ने साहस शाह से कैमरा एक दिन के लिए किराए पर लिया था। एक दिन बाद साहस ने विजय को फोन किया और कहा, कल सुबह मैं तुम्हें कैमरा लौटा दूंगा। दूसरे दिन जब उन्हें फोन किया तो उनका फोन स्विच ऑफ था और उन्होंने व्हाट्सएप पर भी कोई जवाब नहीं दिया। इसलिए  साहस ने उसका पता चेक किया तो विजय अपना घर खाली छोड़कर चला गया था। जिससे साहस ने वाडज पुलिस स्टेशन में धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई है। आगे की जांच पुलिस कर रही है। 

Tags: Ahmedabad