एयर इंडिया ने शुरु की उत्तम केबिन और उन्नत सेवाओं के साथ प्रीमियम इकोनॉमी क्लास

वर्तमान में चुनिंदा रास्तों पर उपलब्ध ये सुविधा, आगे अन्य मार्गों के लिए शुरू की जाएगी ये सुविधा

एयर इंडिया ने शुरु की उत्तम केबिन और उन्नत सेवाओं के साथ प्रीमियम इकोनॉमी क्लास

एयर इंडिया ने यात्रियों को बेहतर इन-फ्लाइट सेवाओं और ऑन-ग्राउंड सुविधा सहित बेहतर उड़ान अनुभव प्रदान करने के लिए एक नया प्रीमियम इकोनॉमी क्लास लॉन्च किया है। इसमें प्रीमियम इकोनॉमी में यात्रा करने वाले यात्रियों को समर्पित चेक-इन काउंटर, प्राथमिकता वाले बैगेज हैंडलिंग और बोर्डिंग और एक विशिष्ट केबिन उत्पाद की सुविधा होगी।

वर्तमान में चुनिन्दा रास्तों में उपलब्ध ये सुविधा

आपको बता दें कि एयर इंडिया की ये प्रीमियम इकोनॉमी क्लास उसके बोइंग 777-200LR विमानों के बेड़े द्वारा संचालित चुनिंदा मार्गों पर उपलब्ध होगी। इन मार्गों में बेंगलुरु-सैन फ्रांसिस्को, मुंबई-सैन फ्रांसिस्को और मुंबई-न्यूयॉर्क के बीच चलने वाली उड़ानें शामिल होगी। एयरलाइन भविष्य में और अधिक मार्गों पर सेवा का विस्तार करने की योजना बना रही है।

इस प्रीमियर क्लास में है कौन-कौन सी सुविधाएं

इस प्रीमियम इकोनॉमी क्लास की बात करें तो इसमें 19 इंच चौड़ाई, 38 इंच की पिच, 5 इंच की रेक्लाइन और एडजस्टेबल लेग रेस्ट और फुटरेस्ट के साथ 48 लेदर-अपहोल्स्टर्ड मेमोरी फोम सीटें हैं, जो उड़ान के दौरान अतिरिक्त आराम के लिए अतिरिक्त लेगरूम प्रदान करती हैं। यात्रियों को फ्लाइट सॉक्स, आई मास्क, लिप मॉइस्चराइजर और पेन के साथ-साथ उड़ान के दौरान उपयोग के लिए शोर-रद्द करने वाले हेडफ़ोन सहित एक मानार्थ TUMI एमेनिटी किट भी प्राप्त होगी।

खाने-पीने को लेकर मिलेगा अच्छा विकल्प

इसके अलावा, प्रीमियम इकोनॉमी के यात्रियों का बोर्ड पर स्वागत एक शानदार सिल्वर ट्रे पर परोसा जाने वाला स्वागत पेय के साथ किया जाएगा, इसके बाद बढ़िया चीनी मिट्टी के बरतन पुलाव पर स्वादिष्ट भोजन का अनुभव दिया जाएगा। पेय मेनू में मादक और गैर मादक पेय पदार्थों की के चयन के लिए अच्छा खासा विकल्प रहेगा। एयर इंडिया के सीईओ और एमडी कैंपबेल विल्सन ने कहा कि नया प्रीमियम इकोनॉमी क्लास विश्व स्तर के उत्पादों और सेवा मानकों के साथ एक आधुनिक, वैश्विक वाहक में बदलने के लिए एयरलाइन के चल रहे प्रयास का हिस्सा है।

Tags: Air India