'आदिपुरुष' का नया पोस्टर सामने आने के साथ ही होने लगा ट्रोल, लोगों ने पोस्ट की गलतियाँ

कल रामनवमी के दिन रामायण पर आधारित फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया गया, इस पोस्टर को देखकर लोगों ने लगा दी क्लास

'आदिपुरुष' का नया पोस्टर सामने आने के साथ ही होने लगा ट्रोल, लोगों ने पोस्ट की गलतियाँ

प्रभास और कृति सेनन की 'आदिपुरुष' का संघर्ष खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। कल रामनवमी के दिन रामायण पर आधारित फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया गया लेकिन, इस पोस्टर को देखने बाद एक बार फिर फैंस काफी नाराज हो गए और उन्होंने मेकर्स को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया।

क्या है इस नए पोस्टर की समस्या

आपको बता दें कि फिल्म का जारी नया पोस्टर भगवान राम, सीता और लक्ष्मण और हनुमान का एक बहुत लोकप्रिय पोस्टर में से एक है। लगभग हर घर में भगवान राम, लक्ष्मण, सीता माता और हनुमान की ये तस्वीर देखी जा सकती है। इस तस्वीर को देखकर ऐसा लगता है जैसे करोड़ों के बजट का दावा कर रहे मेकर्स ने उसी पोस्टर पर प्रभास और कृति सेनन समेत एक्टर्स की फोटो काट कर चिपका दी थी।

https://www.instagram.com/p/CqZR3Olv0B_/?utm_source=ig_web_copy_link

लोगों ने किया जमकर ट्रोल, खुद बताई पोस्टर की गलतियाँ

इस पोस्टर को देखकर फैन्स ने तुरंत नाराजगी जाहिर की। प्रशंसकों ने कहा कि इस डिजिटल पोस्टर निर्माता से बेहतर रचनात्मक काम तो  एक नौसिखिए कर सकता है। करोड़ों के बजट की बात करने के बाद भी पोस्टर में भी ऐसी गलती दिख रही है। उपर से मेकर्स खुद मान रहे है कि उन्होंने पहले वीएफएक्स में गलती की है तो फिल्म कैसी होगी, इसका अंदाजा लगाया जा सकता है। कुछ जानकार फैन्स ने पोस्टर एडिट करने में कहां-कहां गलतियां हुईं, इसके स्क्रीनशॉट भी शेयर किए। कुछ ने कहा कि कृति सेनन के चेहरे पर छाया भी एडिट होना बाकी था।

पहले ही वीएफएक्स को लेकर आलोचना झेल चुकी है फिल्म 

गौरतलब है कि इससे पहले फिल्म में सैफ अली खान के मंगोलियाई मुस्लिम आक्रमणकारी लुक ने भी फैंस को नाराज कर दिया था। आलोचना के कारण कि फिल्म का वीएफएक्स भी काफी खराब था, निर्माताओं को फिल्म को छह महीने पीछे धकेलना पड़ा, जो मूल रूप से पिछले साल जनवरी में रिलीज होने वाली थी।